मलाला से न्यूयॉर्क में प्रियंका ने की मुलाक़ात

पाकिस्तानी नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने एक ट्वीट में लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की.प्रियंका न्यूयॉर्क में यूएन ग्लोबल गोल्स अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंची थीं. वहां उन्होंने मलाला से मुलाकात की और फोटो भी क्लिक करवाई.

मलाला यूसुफजई ट्वीटर से दो महीने पहले जुड़ी थीं. उन्होंने दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में प्रवेश लेने पर अपनी उत्साह को ट्वीटर पर साझा किया. इसके बाद उन्होंने मलाला ने ट्वीटर पर फोटो पोस्ट करके कहा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरी मुलाकात प्रियंका चोपड़ा से हुई.

मलाला के ट्वीट करने के 9 घंटे के अंदर पोस्ट को 2 हजार 200 बार रिट्वीट किया गया। वहीं 16 हजार 500 लाइक्स मिले.उसके बाद भी प्रियंका और मलाला की इस तस्वीर पर फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही इस फोटो पर सभी लाइक करने लगे.

मलाला के ट्वीट को प्रियंका चोपड़ा ने रिट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा,ओह मलाला! इसमें यकीन न करने वाली कोई बात नहीं है कि मेरी मुलाकात नहीं हुई. आप बहुत अच्छे दिल की हैं. आपने जितनी उपलब्धियां पाई हैं, मुझे उस पर गर्व है.

इंस्टाग्राम पर प्रियंका मलाला के साथ अपनी मुलाकात वाली फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, मलाला उन तमाम युवा लड़कों और लड़कियों के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत हैं, जो भविष्य में खुद को दुनिया के सबसे अच्छे स्थान पर देखना चाहते हैं. उनके भी युवा लड़कियों की तरह सपने हैं, जो हिंदी फिल्मों से प्यार करती हैं.

प्रियंका ने मलाला के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं एक नॉवेल लिख सकती हूँ कि यह युवा लड़की कितनी स्मार्ट, इंस्पायरिंग, फनी और प्रोत्साहन देने वाली है. पूरी दुनिया मलाला को अपना रोल मॉडल मानती है. जो युवा लड़के और लड़कियां लाइफ में कुछ करना चाहते हैं मलाला उन्हें इंस्पायर करती हैं.

प्रियंका ने लिखा कि तुम्हारे और तुम्हारे डेड के साथ बिताए कुछ घंटे में मुझे अहसास हुआ कि तुम एक यंग लड़की हो, जिसके सपने भी अभी यंग हैं. तुम्हारे जोक्स, हिंदी फिल्मों के लिए तुम्हारा प्यार, तुम्हारी हंसी मुझे हमेशा याद रहेगी. मैं यह देखकर अच्छा लगता है कि तुम मेरी दोस्त हो.