अनुष्का शर्मा ने करन जौहर पर लगाया सेक्सुअल हरैसमेंट का आरोप, बॉलीवुड में आया तूफान

0
301

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया में अनुष्का शर्मा के करन जौहर पर लगाए सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोपों से तूफ़ान आ गया है. और इस तूफ़ान के जल्द थमने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. दरअसल हुआ यूँ कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट होने के कारण अनुष्का शर्मा ने करण जौहर के खिलाफ केस करने का फैसला कर लिया था। अनुष्का शर्मा का आरोप है कि करन ने उनके शरीर को बहुत ही गलत तरीके से छुआ था। अनुष्का ने यह खुलासा चैट शो ‘कॉफी विद करन‘ में किया।

anushka-sharma-karan-johar-sexual-harassmentकरन के शो में अनुष्का कैटरीना कैफ के साथ पहुंची थीं। कैट ने इस दौरान करन का पक्ष लिया और कहा, “हो सकता है, तुम्हें ऐसा लगा हो।” वहीं, करन ने सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ उस वक्त सिर्फ मजाक कर रहे थे। दरअसल, शो के दौरान करन ने यह स्वीकार किया था कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के वक्त से अनुष्का से उन्हें क्रश है। उनके ऐसा कहते ही अनुष्का अग्रेसिव हो गयी और अनुष्का ने कैटरीना से कहा, “माफ करना, मैं करन के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस करने जा रही थी। शूटिंग के दौरान कभी-कभी वे मुझे बहुत गलत तरीके से छूते थे।”

अनुष्का शर्मा यहीं पर नहीं रुकी बल्कि उन्होंने करन के सफाई देने पर एक और एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया। अनुष्का के मुताबिक, इसी साल फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी के दौरान उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज को भी गलत तरीके से छुआ था। मामला आगे बढ़ा तो कैटरीना को बीच-बचाव करना पड़ा। उन्होंने कहा, “हम इस मामले पर फिर कभी बात करेंगे। मैं आप दोनों से ही बहुत प्यार करती हूं और मैं नहीं चाहती कि आप दोनों के साथ कुछ भी बुरा हो।”

सोचने वाली बात अब ये है की क्या अनुष्का ने ये सब सच में कहा था या वो करण जोहर को परेशान करने के लिए मज़ाक कर रहीं थी। और अगर ये मज़ाक था तो बहुत ही बुरा मज़ाक था क्योंकि शारीरिक शोषण की पीड़ा बहुत गहरी होती है और एक लड़की होते हुए अनुष्का को इस तरह की बातों का मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए।

हिंदी वार्ता से जुडें फेसबुक पर-अभी लाइक करें

 

Comments

comments