कपिल मिश्रा की केजरीवाल को चुनौती, मै डरूंगा नहीं

Advertisement

दिल्ली : आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा के साथ बुधवार को दिल्ली विधानसभा में आप के कुछ विधायकों के साथ हाथापाई हुई | सदन से बाहर निकलने पर गुस्से से तमतमाते हुए कपिल बोले, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन चाहे जितने गुंडे मेरे पीछे भेज दें लेकिन मैं डरूंगा नहीं |

kapil-mishra

‘ गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली विधानसभा में कपिल मिश्रा संग AAP के कुछ विधायकों ने हाथापाई की और उन्हें सदन से बाहर निकाल दिया। कपिल बोले, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के हवाला कनेक्शन के सारे सबूत मेरे पास है | इसमें केजरीवाल के रिश्तेदार भी जांच के दायरे में हैं।

Advertisement

सत्येंद्र जैन पर हमला बोलते हुए कपिल ने कहा, जैन के 300 करोड़ रुपये का मेडिसिन स्कैम भी खुल चुका है। मैं इन सबको एक्सपोज करके रहूंगा।’

विधानसभा के अंदर उनके साथ हुए व्यवहार पर बात करते हुए कपिल बोले, मैं इंतज़ार कर रहा था कि बोलने का मौका दिया जाएगा, पर जब मुझे बोलने का मौका नहीं मिला तो मैंने मांग कि रामलीला मैदान में एक विषेश सत्र बुलाया जाना चाहिए और अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों का सच सारी जनता के सामने रखा जाना चाहिए।

मैं यह कहते हुए, जैसे ही अपने सीट से उठा तो अचानक 4-5 विधायकों ने मुझे घेर कर मरना शुरू कर दिया | उनमे उनमें मदन लाल और जरनैल सिंह भी शामिल थे।’ मिश्रा ने कहा, ये पहली बार हुआ होगा जब सदन के अंदर सदन के अंदर मार्शल को  बुलाकर करवाई करने के बजाए, विधायकों ने ही आगे आकर मारना-पीटना शुरू कर दिया।

Advertisement