किरण बेदी ने मोदी की मां का ग़लत वीडियो जारी कर दिया

Advertisement

नई दिल्ली।दिवाली के जश्न में डूबीं एक बूढ़ी महिला का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.इस बूढ़ी महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी बताया जा रहा है।पुडुचेरी की उप राज्यपाल ये लिखते हुए वीडियो जारी किया था.

दिवाली के जश्न में डूबीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में हीराबेन मोदी गुजराती गाने पर गरबा करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

बेदी ने वीडियो शेयर कर लिखा, ’97 साल की उम्र में दिवाली का उत्साह देखने लायक है. ये पीएम नरेंद्र मोदी की मां हिराबेन हैं जो अपने घर में दिवाली मना रही हैं. आमतौर पर मीडिया के सामने हीराबेन काफी सहज नजर आती दिखी हैं। लेकिन ऐसा पहली बार है जब वो गरबा करती हुई नजर आईं.

लेकिन, थोड़े देर बाद ही किरन बेदी को लोगों ने इस मसले पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोल करने का कारण यह था कि वीडियो में दिख रही महिला पीएम मोदी की मां हीराबेन नहीं बल्कि कोई और हैं। इसके बाद किरन बेदी ने इस वीडियो को शेयर करने के लिए माफी भी मांगी.

आमतौर पर मीडिया के सामने हीराबेन काफी सहज नजर आती हैं. गौरतलब है कि जब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था तो बैंकों में लंबी-लंबी लाइन लग गई थीं। ऐसी ही एक लाइन में हीराबेन (97) भी खड़ी हुई थीं. वह सुबह बैंक पहुंचीं और उनके साथ उनके संबंधी थी.

उन्होंने 4,500 रुपए के पुराने नोट बदले थे.पांच सौ रुपए के नोट ले कर बैंक आईं हीराबेन ने जरूरी प्रक्रिया पूरी करते हुए फॉर्म भरा, उस पर अंगूठे का निशान लगाया और अपने रुपए बदले.

Advertisement