Advertisements

क्या राम रहीम के दत्तक पुत्री से हैं अवैध संबंध

चंडीगढ़: रोहतक जेल में बंद रेप के आरोपी बाबा राम रहीम के अपनी दत्तक पुत्री हनीप्रीत से भी नाजायज़ रिश्ते हैं. इस आशय का आरोप हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने लगाया है. विश्वास गुप्ता ने 2011 में हाई कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा था कि डेरा प्रमुख भले ही उसकी पत्नी को बेटी कहते हैं, पर उसके साथ डेरा प्रमुख के अवैध संबंध हैं.

Advertisements

हनीप्रीत का वास्तविक नाम प्रियंका हैं। वह डेराप्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद हेलीकॉप्टर से रोहतक गई थी.उसके बाद वह रोहतक से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। विश्वास का परिवार फिलहाल पंचकूला में रहता है। विश्वास और उसके पिता मोहिंदर पाल गुप्ता ने हाई कोर्ट में दाखिल याचिका में अपनी सुरक्षा पर भी चिंता जताई थी। डेरा प्रमुख के पास प्रशिक्षित शूटर हैं, गुप्ता परिवार को कई बार धमकियां भी मिली हैं.

विश्वास गुप्ता हरियाणा के एक प्रभावशाली परिवार से है। उसके बाबा रुलिया राम गुप्ता करनाल के घरौंडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे थे। विश्वास ने अपनी याचिका में कहा था कि उसके बाबा डेरे के भक्त थे। उन्होंने डेरा प्रमुख के आदेश पर अपनी सारी संपत्ति बेचकर उससे मिला धन डेरे के स्वामित्व वाली फैक्टियों में लगा दिया था।विश्वास के मुताबिक 11 फरवरी 1999 को डेरा प्रमुख ने अपनी कथित पुत्री से उसकी शादी तय की थी. सत्संग के दौरान शादी कराई थी लेकिन तभी से हनीप्रीत बाबा के साथ रह रही है. लगातार धमकी के चलते अब हनीप्रीत से विश्वास का तलाक़ हो चुका है.

Advertisements
Advertisements
Advertisements