जीएसटी और नोटबंदी को लेकर बीजेपी के नेता पार्टी लाइन से हटकर दे रहे हैं बयान… 

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा अगर नोटबंदी से लोग खुश होते तो जश्न सरकार नहीं, लोग मना रहे होते.पहले भी कई मामलों में पार्टी लाइन से हटकर दिए हैं बयान.

मोदी सरकार के खिलाफ जिस तरह से पार्टी के दो नेता बगावत का रुख अपनाए हुए हैं. उस पर बीजेपी के प्रवक्ता ठीक से जवाब नहीं दे पा रहे हैं.एक ओर जहां आज पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को हटाने की मांग की है.

वही बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्वीट कर बड़ा बयान दे डाला. शत्रुघ्न सिन्हा के अनुसार अगर ‘नोटबंदी’ से लोग खुश होते तो जश्न सरकार नहीं, लोग मना रहे होते.शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट काफी शेयर  किया जा  रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा का ये बयान ऐसे समय आया है.जब आज ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने जीएसटी को ठीक से लागू न करने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली से इस्तीफा मांगा है.

नोटबंदी की पहली बरसी को मोदी सरकार ने इसको ‘एंटी ब्लैकमनी डे’ के रूप में मनाया था. पहले  भी इन नेताओ ने पार्टी लाइन से अलग बयान दिए हैं.

अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों पर भी अलग बयान देते रहे हैं.अब देखना ये होगा  कि शत्रुघ्न सिन्हा के इस नए बयान पर बीजेपी की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है.

जहां गुजरात चुनाव में कांग्रेस लगातार जीएसटी को लेकर मोदी सरकार को  घेर रही है. वही  इन नेताओं के बयानों ने विपक्ष को बैठे-बैठे एक और मुद्दा दे दिया है.