नहीं नज़र आएंगे शाहरुख खान ‘धूम’ सीरीज की अगली फिल्म में…

हिन्दी फिल्म जगत में बिना किसी गॉड फादर या स्टार सन हुए बिना,अपने कैरियर की शुरूआत कर भारत के बड़े फिल्मी सितारों के बीच अपना मक़ाम हासिल कर देश में अपनी जगह बना कर बादशाह का ख़िताब पाना कोई कम बड़ी बात नहीं हैं.बल्कि सालों साल अपनी बादशाहत भी बरक़रार रखीं आज तक.    शाहरूख खान का सफर काफी दिलचस्प रहा है और वह अपने जीवन से संतुष्ट रहे हैं. गुरुवार को शाहरुख खान ने अपना 52वां जन्‍मदिन मनाया और परिवार के साथ बर्थडे सेलेब्रेशन के बाद शाहरुख ने दिन में अपने फैन्‍स से और शाम को मीडिया से बातचीत की.

शाहरुख ने अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ अलीबाग में एक फार्म हाउस पर अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था. शाहरुख की इस पार्टी में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया आदि फ़िल्मी सितारे उपस्थित थे.

मुंबई के एक फाइव स्‍टार होटल में शाहरुख खान ने मीडिया के साथ केक काटकर खुलकर अपने दिल की बाते भी की. इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि उनकी उपलब्धि और सफलता उनके व्यवहार और फैंस की बदौलत हैं.

एक न्‍यूज एजेंसी के अनुसार बर्थडे पर मीडिया से उन्होंने कहा, ‘की आप उम्र के एक पड़ाव पर पहुंचकर यही सोचते हैं की आपका परिवार स्वस्थ और खुश रहें . उनकी ख़ुशी ज़्यादा मानी रखती है. पिछले कुछ वर्षों में शाहरुख़ की सोच और भावनाओं में अंतर आया है.

शाहरुख़ सभी लोगों के साथ अधिक विनम्र हो रहा रहे हैं, वे लोगों के प्रति वास्तव में अधिक विनम्र महसूस कर रहे हैं.एक अभिनेता के अनुसार वह लोगों से अधिक भद्रता और धैर्य के साथ पेश आना चाहते हैं.

दोपहर में शाहरुख खान अपने फैन्‍स भी से मिले. शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैन्‍स रात से ही बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर जमा थे,और रात में फैन्‍स ने उनके लिए केक भी काटा था.फैन्‍स से मिलते वक्‍त शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आए. शाहरुख ने फैन्‍स के साथ अपनी सेल्‍फी भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख ने उन खबरों से भी इनकार किया कि वह ‘धूम’ सीरीज की अगली फिल्म में नजर आएंगे.अभिनेता ने कहा कि इस वक्त उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. इस तरह की खबरें आ रही थी कि ‘वैन हैरी मेट सेजल’ के बाद शाहरुख ‘धूम 4’ में नजर आ सकते हैं.