मां शबनम सिंह ने कहा युवराज ने नहीं मानी है हार, वापसी के लिए तैयार

दिल्ली.अब एक बार फिर से युवराज टीम इंडिया में अपनी वापसी की कवायद में जुट गए हैं। इस बार ख़ास तौर पर युवराज अपनी फिटनेस पर ख़ासा ध्यान दे रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद युवराज की मां शबनम सिंह ने किया है.

एक चैनल को दिए एक्सक्लूसिव बात-चीत में युवराज की मां शबनम ने कहा युवराज ने हथियार नहीं डाले हैं और वो यो-यो टेस्ट पास करने के लिए मेहनत कर रहे हैं.

शबनम ने कहा युवराज कड़ी तैयारी कर रहे हैं, उन्होंने हार नहीं मानी है और वो हर हाल में वापसी करके रहेंगे। उनकी फिटनेस पहले से जयादा अच्छी हो गई है.

टीम से बाहर होने के बाद युवराज को काफी बुरा लगा है लेकिन उन्होंने कहा है कि वो अब किसी भी हाल में टीम में वापसी करके ही रहेंगे. मुझे पूरा भरोसा है कि वो अपनी फिटनेस फिर से हासिल कर लेंगे.

युवराज सिंह के संन्यास लेने के बारे में शबनम ने कहा युवराज संन्यास कब लेंगे इसका फैसला सिर्फ युवराज ही लेंगे. जब उन्हें संन्यास लेना होगा तो वो ले लेंगे.इस बयान से एक बात तो साफ होती है कि युवराज ने एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने की ठान ली है.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जब युवराज को टीम इंडिया से बाहर किया गया तो कई पूर्व खिलाड़ियों ने युवराज के हित में खुलकर बोले.

यह लगातार दूसरा मौका रहा जब युवराज को चयनकर्ताओं ने अनदेखा किया। जब श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए युवराज को टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई.

युवी को यो-यो टेस्ट में फेल होने की वजह से ख़राब फिटनेस की बिना पर टीम से बाहर किया गया है. हालांकि इस बात की कोई पुख़्ता जानकारी नहीं मिल पाई है.