Advertisements

श्रद्धा कपूर के खिलाफ एफआईआर, संकट में फंस सकती है ‘हसीना पार्कर’

श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना पार्कर’ मुश्किलों में उलझती नजर आ रही है। कपड़ा उत्पादक एक फर्म ने ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और उनकी आने वाली फिल्म ‘हसीना पारकर’ के प्रोड्यूसर पर धोखाधड़ी और भरोसा तोड़ने का अपराध करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisements

एक समझौते के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए फिल्म के प्रमोशन के दौरान फैशन लेबल का प्रचार न करने पर श्रद्धा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होनी है.।मामले पर सुनवाई 26 अक्तूबर को होगी.

दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर को एक समझौते के तहत पहनी गई ड्रेस में फैशन लेबल लगाना था. जिससे उस ब्रांड का प्रमोशन हो सके जबकि श्रद्धा ने ऐसा नहीं किया. इसे समझौते का उल्लंघन मानते हुए श्रद्धा और फिल्म के प्रोड्यूसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Advertisements

पिछले काफी दिनों से श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पार्कर’ का इंतजार किया जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है और इसमें श्रद्धा एकदम नए अवतार में नजर आ रही हैं. श्रद्धा ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, ‘मैं हसीना पार्कर का ट्रेलर शेयर करते हुए बहुत उत्साहित और नर्वस हूं. आप लोगों को यह पसंद आएगा. 2 मिनट और 8 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में हसीना पार्कर के जीवन पर प्रकाश डाला है कि वह किस तरह से एक गैंगस्टर बन जाती है.

Advertisements

इसमें यह भी दिखाया गया है कि किस तरह पहले हसीना एक सामान्य महिला का जीवन बिता रही है और जब उसके पति को अरुण गवली का गैंग मार देता है तो वह दाऊद के गैंग में शामिल हो जाती है. इसके बाद हसीना पार्कर नागपाड़ा की ‘गॉडमदर’ बन जाती है.