Advertisement

दिल्ली.संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ की शूटिंग जबसे शुरू हुई है, तबसे किसी न किसी मुश्किल का सामना किया है. हाल ही में सूरत के एक रंगोली आर्टिस्ट करन के ने इस फिल्म में दीपिका के कैरेक्टर यानी रानी पद्मावती की एक खूबसूरत रंगोली तैयार की थी.

इस रंगोली चित्र को बनाने में चित्रकार करन को तैयार करने में पूरे 48 घंटे लगे थे. लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने जय जय श्री राम…बोलकर तोड़ दिया.

इस आर्टिस्ट ने ये वाकया सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी तैयार की गई रंगोली और बिगाड़ी गई रंगोली के फोटोज भी शेयर किए हैं. करन ने लिखा कि तकरीबन 100 लोग ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते हुए साइट पर आए और उनकी घंटों की मेहनत से बनाई गई रंगोली को तहस-नहस करके चले गए.

गौरतलब है कि ‘पद्मावती’ के सेट पर दो बार पहले भी हमला हो चुका है.पहली बार करणी सेना के लोगों ने जयपुर में फिल्म के सेट पर तोडफ़ोड़ की थी. उसके दो महीने बाद फिर से करणी सेना के लोगों ने कोल्हापुर में बनाए सेट को आग के हवाले कर दिया था.

Advertisement

इतना ही नहीं, भंसाली के साथ हाथापाई भी की गई थी। वहीं, कुछ समय पहले करणी सेना ने मीडिया से हुई बातचीत में ये तक कह दिया है, अगर फिल्म में तथ्यों के साथ कोई भी छेड़छाड़ पाई जाती है तो हम भारत के आधे हिस्से में फिल्म प्रदर्शित होने नहीं देंगे. बता दें कि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Advertisement