Advertisements

18-19 की उम्र में प्रियंका चोपड़ा को भी समझौते करने पड़े थे

प्रियंका चोपड़ा अपने टीवी शो क्वांटिको-3 की शूटिंग के लिए अमेरिका में हैं.इस दौरान प्रियंका को यूनिसेफ एम्बेसडर की ओर से वैराइटी मैगजीन द्वारा ‘पावर ऑफ वुमन’ के सम्मान से नवाजा गया. समारोह में प्रियंका ने बेहद मार्मिक स्पीच दी.

Advertisements

उन्होंने अपने बीते दिनों के संघर्ष को याद करते हुए कहा कि ‘कॅरियर की शुरुआत में जब मैं 18 या 19 साल की थी, तब मुझे हास्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था.मुझसे कहा जाता था कि कम सैलेरी लो, वरना तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा.

महिलाएं इस एंटरनेटमेंट बिजनेस में रिप्लेसेबल हैं. इस घटना को मैं कभी नहीं भूल सकती. उन्होंने तभी तय किया था कि वो इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं स्टेबल बनेंगी. प्रियंका ने बॉलीवुड में अपने सफ़र के बारे में भी बताया और ये भी कहा कि किस तरह से बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के भी वो अपनी मेहनत से आगे आई हैं.

Advertisements

प्रियंका ने यहां अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया, कि कैसे उन्होंने इंडस्ट्री से बाहर से होते हुए भी अपनी जगह बनाई. बता दें कि प्रियंका फिलहाल अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह कुछ दिनों पहले माधुरी दीक्षित की जिंदगी पर आधारित एक शो के चलते भी सुर्खियों में आई थीं.

खबर है कि प्रियंका इस शो को प्रोड्यूस करने वाली हैं. वो क्वांटिको के आगे के सीज़न में काम कर रही हैं और दो हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी. करीब 65 करोड़ रूपये की कमाई कर प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे कमाऊ टीवी स्टार्स की लिस्ट में आठवें नंबर पर हैं.

Advertisements
Advertisements