आगामी सांस्कृतिक संध्या हेतु सूचना पत्र | Notice Writing in Hindi | Suchna Lekhan in Hindi | सूचना लेखन

सूचना लेखन – आगामी सांस्कृतिक संध्या हेतु सूचना पत्र

Notice Writing in Hindi – आप हिन्दी छात्र परिषद के सचिव प्रगण्य हैं। आगामी सांस्कृतिक संध्या के बारे में अनुभागीय दीवार पट्टिका के लिए 25-30 शब्दों में सूचना तैयार कीजिए।

सूचना
बाल भारती विद्याल, सहारनपुर

3 अक्टूबर 20xx

आगामी सांस्कृतिक संध्या

सभी विद्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि 29 अक्टूबर 20xx को विद्यालय में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जा रहा है । इसके अंतर्गत विभिन्न सांस्कृतिक लोक गीत एवं नृत्यों का आयोजन किया जायेगा । जो भी छात्र इसमें भाग लेना चाहते हैं वे 6 अक्टूबर 20xx तक संगीत शिक्षिका श्रीमती मुस्कान गोयल से संपर्क कर सकते हैं ।

प्रगण्य
सचिव, हिंदी छात्र परिषद्

आशा है कि आपको Aagami sanskritik sandhya hetu suchna lekhan विषय पर यह सूचना लेखन पसंद आया होगा। आप इसी आधार पर Image of विद्यालय में रंगोली प्रतियोगिता के आयोजन हेतु सूचना तैयार कीजिए, विद्यालय में रंगोली प्रतियोगिता के आयोजन हेतु सूचना तैयार कीजिए, Image of आपके विद्यालय में बाल मेले का आयोजन किया जा रहा है इस आशय से 20 30 शब्दों में सूचना जारी कीजिए, आपके विद्यालय में बाल मेले का आयोजन किया जा रहा है इस आशय से 20 30 शब्दों में सूचना जारी कीजिए, Image of पुस्तक प्रदर्शनी पर सूचना, पुस्तक प्रदर्शनी पर सूचना, Image of विद्यालय में हो रही कविता-प्रतियोगिता’ में आमंत्रण हेतु 30 40 शब्दों में सूचना लिखिए, विद्यालय में हो रही कविता-प्रतियोगिता’ में आमंत्रण हेतु 30 40 शब्दों में सूचना लिख सकते हैं।

सूचना लेखन के बारे में विस्तार से इस लेख में पढ़िये –

सूचना लेखन (Notice Writing in Hindi) Suchna Lekhan in Hindi

Suchna Lekhan Class 10 Hindi सूचना लेखन क्लास 10

Suchna Lekhan Class 9 Hindi सूचना लेखन क्लास 9

Suchna Lekhan Class 8 Hindi सूचना लेखन क्लास 8

Suchna Lekhan Class 7 Hindi सूचना लेखन क्लास 7

Suchna Lekhan Class 6 Hindi सूचना लेखन क्लास 6

[display-posts category_id=”3209″  wrapper=”div”
wrapper_class=”my-grid-layout”  posts_per_page=”10″]