Advertisements

अक्षय कुमार की Airlift – एडवांस बुकिंग शुरू, मिला जबरदस्त रिस्पांस

Online Advance booking begins for ‘Airlift’ – Know seat occupancy report

Advertisements

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म एयरलिफ्ट 22 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है परन्तु दर्शकों का क्रेज चरम पर है! टिकिटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रक्रिया शुरू कुछ शहरों में हो चुकी है और सीटों की बुकिंग भी. हालाँकि फिल्म 22 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है परन्तु अभी से काफी सिनेमा घरों में बुकिंग की जा चुकी है . हमने भी जानने की कोशिश की कि आखिर विभिन्न शहरों में एयरलिफ्ट के टिकटों की बुकिंग को ले कर क्या माहौल है!

airlift poster

Advertisements

पुणे 80 प्रतिशत सीटें बुक (Pune Advance Booking report)

फ़िलहाल दो सिनेमा घरों में बुकिंग शुरू हुई है जिसमें से एक E-square theater में 60 प्रतिशत सीटें बुक हो चुकी हैं! जो दर्शकों के अक्षय कुमार के प्रति क्रेज को दर्शाता है! हालाँकि बाकी सिनेमा घरों की बुकिंग शुरू होनी बाकी है! आशा है कि अन्य सिनेमाघरों में सोमवार से बुकिंग शुरू हो जाएगी!

airlift pune occupancy
Airlift Movie-Occupancy at Pune

बेंगलुरु (Occupancy report)

कर्वी थिएटर के अनुसार उनकी 50 प्रतिशत सीटें बुक हैं. सुबह के शोज में आधी सीटें भर चुकी हैं जबकि शाम से शोज में लोगों कि कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी नज़र आ रही है!

Seat booking in Bengaluru
Airlift-Seat booking status in Bengaluru

दिल्ली NCR में एडवांस टिकट बुकिंग रिपोर्ट

दिल्ली तथा NCR के इलाकों में अभी बुकिंग शुरू नहीं हुई है. यहाँ के एकमात्र सिनेमाघर जिसमें बुकिंग शुरू हो चुकी है, के अनुसार २० प्रतिशत सीटें भर चुकी हैं! सोमवार के बाद टिकिटों की बिक्री में और तेज़ी आने की सम्भावना है!

Box Office पर कर सकती है बड़ी कमाई 

एयरलिफ्ट सच्ची घटना पर आधारिक फिल्म है जिसमें 1990 के भारत सरकार के ऑपरेशन को दर्शाया गया है जिसमें 170, 000 भारतीयों को एयरलिफ्ट द्वारा कुवैत से भारत लाया गया था! अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं!

माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म इस साल कि बड़ी हिट साबित होगी! 30 करोड़ की बजट वाली इस फिल्म ने अबतक विभिन्न अधिकार बेच कर 60 से ज्यादा करोड़ रूपए कमा लिए हैं! अब देखना यह है कि टिकिटों की बिक्री से यह फिल्म कितना कारोबार करती है!

[poll id=”2″]

Advertisements
Advertisements