अक्षय कुमार की Airlift , रिलीज़ से पहले ही फिल्म मुनाफे में

Advertisement

अक्षय कुमार फिल्म जगत के सुपरस्टार ऐसे ही नहीं रहे. एक से बढ़ कर एक देशभक्ति फिल्में देने वाले अक्की की मार्किट वैल्यू लगातार बढ़ती जा रही है और इसका ताज़ा सबूत है उनकी हाल ही में आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट.

akshay kumar box office

बॉक्स ऑफिस के आकड़ों के अनुसार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट ने रिलीज़ होने से पहले ही अपनी लागत खर्च निकल ली है तथा फिल्म मुनाफे में चल रही है . 22 जनवरी को यह फिल्म विश्व भर में रिलीज़ होगी !

Airlift Box Office Collection Report

रिलीज़ होने से पहले ही इस फिल्म ने अपना बजट तो निकाल ही लिया है साथ ही साथ पूरी प्रोडक्शन टीम को मुनाफे में पंहुचा दिया है! 38 करोड़ रुपयो के बजट वाली एयरलिफ्ट ने अबतक 62 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है ! फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन तथा टी वी अधिकार बेच कर प्रोडूसर्स ने 58 करोड़ बनाए हैं तथा 4 करोड़ रुपयों में म्यूजिक राइट्स टी सीरीज को बेचा गया है !

Also Read: अक्षय कुमार की Airlift – एडवांस बुकिंग शुरू, मिला जबरदस्त रिस्पांस

Advertisement
  • डोमेस्टिक डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार – 33 Crores प्रतीक एंटरटेनमेंट को
  • ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार- 7 करोड़
  • टी वी अधिकार -18 करोड़
  • म्यूजिक अधिकार – 4 करोड़

कुल कमाई – 62 करोड़
कुल लागत – 38 करोड़ (31 करोड़ निर्माण लागत + 7 करोड़ प्रचार खर्च)

मुनाफा – 62 Cr. -38 Cr. =24 करोड़

आंकड़ों का श्रोत – Airlift collection

माना जा रहा है कि ‘एयरलिफ्ट’ कमाई के मामले में 2016 की बड़ी फिल्म साबित हो सकती है ! फिल्म को सोशल मीडिया पर समर्थकों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है! देशभक्ति फिल्म होने की नाते 26जनवरी को यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है !

Advertisement

Sorry, there are no polls available at the moment.

एयरलिफ्ट 1990 में कुवैत में हुए ऑपरेशन पर बनी है जिसमें भारत ने 170000 भारतीयों को एयरलिफ्ट की जरिये निकला था ! अक्षय कुमार इस फिल्म में कुवैती व्यवसायी रणजीत कटियाल का रोल निभा रहे हैं!

Advertisement