आज़म खान का विवादित बयान – लेडी आतंकवादियों ने भारतीय सैनिकों के प्राइवेट पार्ट बदले के लिए काटे

Advertisement

रामपुर: समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता आज़म खान ने बुधवार को भारतीय सेना के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने गढ़ रामपुर में एक घटना में बोलते हुए पूर्व उत्तर प्रदेश मंत्री ने कहा, सीमा पर एक लड़ाई चल रही है| लेकिन एक जगह पर, सैनिकों ने सैनिकों को मार डाला। यह कार्य हमें यह सोचने के लिए मजबूर करता है कि ऐसा करने का एक कारण हो सकता है।

आज़म खान का विवादित बयान - लेडी आतंकवादियों ने भारतीय सेना के सैनिकों के प्राइवेट पार्ट बदले के लिए काटे

खान ने कहा: सशस्त्र महिलाओं ने सुरक्षा बलों को मार डाला और शरीर का हिस्सा तोड़ दिया| भारत के वास्तविक जीवन को लेकर पर्दे को वापस खींच लिया, लेडी आतंकवादियों ने जवानों के निजी भागों को काट दिया था| उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनके शरीर के विशिष्ट भाग के साथ शिकायतें थीं। यह एक बहुत मजबूत संदेश है और पूरे भारत को इससे शर्म आनी चाहिए।

Advertisement

आजम खान ने कहा भारतीय सेना बलात्कार करती है

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आजम खान की टिप्पणी को शर्मनाक बताया। पात्रा ने आरोप लगाया कि खान ने बार-बार देश को विभाजित करने की साजिश को अंजाम देने की कोशिश की है। आज़म खान ने भारत को अपने देश के रूप में कभी भी मान नहीं किया। उनका आरोप है कि भारतीय सेना जम्मू और कश्मीर में हमारी माताओं और बहनों की विनम्रता को अपमानित करती है| यह उनकी अपनी संकीर्ण मानसिकता को दर्शाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान से निकले आतंकवाद की निंदा की| लेकिन कई घंटे बाद आज़म खान जैसे राजनेताओं ने आतंकवादियों की रक्षा की है।

यह पहली बार नहीं है कि खान ने विवादास्पद टिप्पणी की है। पिछले महीने खान ने कहा था कि पुरुषों को घरों के अंदर अपनी महिलाओं को बंद करने की कोशिश करनी चाहिए। रामपुर छेड़छाड़ मामले के बाद उनका बयान सामने आया था। पूर्व यूपी मंत्री हमेशा विवादों में घिरे रहते है|

Advertisement