Amazon से करें खरीददारी,अगले साल किस्तों में चुकाएं पैसे

नयी दिल्ली : ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के शुरू होने से पहले हर ग्राहक की नजर अमेजन द्वारा दिये जाने वाले ऑफर पर है. इस बीच ई-कॉमर्स साइट ने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक अनोखे ऑफर की घोषणा की है. ई-कॉमर्स साइट  उसके प्लेटफॉर्म से ग्राहकों की सुविधा देना चाहती है.

ऑफर के तहत ग्राहक प्रोडक्ट अभी खरीदेंगे, लेकिन भुगतान इंस्टॉलमेंट में अगले साल जनवरी से कर सकेंगे.
ग्राहक अमेज़न सेल के दौरान खरीदारी कर सकेंगे, लेकिन वे भुगतान जनवरी 2018 से इंस्टॉलमेंट में कर सकेंगे.

अमेज़न इंडिया कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के अधिकारी ने एक वेबसाईट से बातचीत के क्रम में यह जानकारी दी. यहां उल्लेख कर देकं कि अमेजन के सेल आगाज 21 सितंबर से होगा जबकि प्राइम मेंबर ऑफर का फायदा 20 सितंबर को ही रात 12 बजे से उठा पाएंगे.

अमेज़न सेल की ओर से ‘Buy now, pay next year’ वाला ऑफर प्राइम मेंबर के लिए 20 सितंबर को ही रोल आउट किया जाएगा. यह 21 सितंबर से सभी ग्राहक के लिए उपलब्ध होगा. अमेजन का यह ऑफर ग्राहकों की सहूलियत के लिए लाया गया है.

जानकारी के अनुसार कंपनी ने 11 बैंक और बजाज फाइनेंस सर्विस के साथ साझेदारी की है, ताकि जीरो ईएमआई और कैश बैक जैसे ऑफर दिये जा सकें. कंपनी ने कहा है कि एचडीएफसी डेबिट कार्ड धारकों को खरीदारी पर अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट उपलब्ध करायी जाएगी.

अमेज़न सेल के तहत, कंपनी मोबाइल फोन पर 500 से ज्यादा ऑफर ग्राहकों को उपलब्ध करा रहा है यहीं नहीं 40 फीसदी तक की छूट कंपनी ग्राहकों के लिए लेकर आयी है.अपने किस्म के इस पहले ऑफर का नाम ‘Buy now, pay next year’ रखा गया है. यह ऑफर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए होगा.