Advertisements

असामाजिक तत्वों के कारण कॉलोनी में अशांति के माहौल पर पुलिस अधिकारी को पत्र

आप रामबाग कॉलनी में रहते है। कॉलोनी के एक मकान में कई सालों से ताला लगा है। इधर कुछ दिनों से असामाजिक तत्वों ने उसपर अपना कब्जा जमा लिया है इसलिए कॉलोनी में आए दिन लड़ाई झगड़े और अशान्ति का माहौल बना रहता है। क्षेत्र के पुलिस अधिकारी को इस संबंध में एक शिकायती पत्र लिखे। Asamajik tatvon ke karan colony mein ashanti ke mahaul par police adhikari ko patra lekhan विषय पर विभिन्न कक्षाओं के छात्रों के लिए यहाँ पर पत्र लेखन के उदाहरण दिये गए हैं। पत्र लेखन के इन उदाहरणों के आधार पर आप विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में भी पत्र लेखन कर सकते हैं।

असामाजिक तत्वों के कारण कॉलोनी में अशांति के माहौल पर पुलिस अधिकारी को पत्र

रामबाग कॉलोनी
रामघाट रोड
अलीगढ़

Advertisements

दिनांक – 7-5 22

थाना अध्यक्ष
क्वारसी
अलीगढ़

Advertisements

विषय – असामाजिक तत्वों से स्थान विशेष को मुक्त करवाने हेतु ।

महोदय ,
अत्यंत विनम्रता पूर्वक मैं आपको बताना चाहता हूँ कि शहर का रामबाग कॉलनी इन दिनों असामाजिक तत्वी का अड्डा बन गया है। गौर तलब यह है कि रामबाग कॉलोनी में रामप्रकाश जी का एक मकान है । कई वर्षों से यह मकान बंद पड़ा है क्योंकि रामप्रकाश जी अपने पुत्र के साथ दूसरे शहर में रहते है।

इस शहर में इनका आवागमन कम ही हो पाता है । कुछ असामाजिक तत्वों की नजर इन पर पड़ी और एकांत जानकर उन्होंने इसे अपनी अय्याशी और जुए का केंद्र बना लिया है। शराब के नशे में चूर इन गुंडों की वजह से इस क्षेत्र में रहना दूभर हो गया है। रत दिन यहाँ जुआरियों का जमावड़ा लगा रहता है और नशे की हालत में मार पीट और गली गलौज आम हो गया है।

इनकी उपस्थिति और इनका कार्य व्यापार यहाँ के निवासियों के लिए जी का जंजाल बन गया है। यहाँ तक कि अत्यंत आवश्यक कार्य से ही इस राह पर लोग आना पसंद करते है। बहु बेटियों और बच्चों का तो इस राह पर निकलना बंद सा हो गया है इसलिए आम नागरिकों को असुविधा का सामना कर पड़ रहा है। इसलिए आपसे मेरा करबद्ध निवेदन है कि आप इस मकान से इन असामाजिक तत्वों को जल्द से जल्द निकलवाने का प्रबंध करे।

आपकी इस कृपा के लिए सभी कॉलोनी निवासी आपके सदा आभारी रहेंगे।

सधन्यवाद
प्रार्थी
अ ब स

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisements