लखनऊ: लगता है आज़म खान और कॉन्ट्रोवर्सी का चोली दामन का साथ है। कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा है कि वो साध्वी प्राची से प्यार करते हैं। आजम के इस प्रपोजल को साध्वी ने ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा-आजम खान पगला गए हैं। मैं उनके इस बयान की निंदा करती हूं। एक साध्वी के लिए इस तरह की बात करने वाला पागल ही कहा जाएगा।”

AZAM KHAN LOVES SADHVI PRACHIसाध्वी ने कहा- आजम खान मुजफ्फरनगर दंगों के दोषी हैं। वह लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उल्टी-सीधी बयानबाजी करते हैं। यूपी सरकार को उन पर नकेल कसनी चाहिए।

क्या कहा था आजम ने ?
– नगर विकास मंत्री आजम खान ने शनिवार को आगरा में कार्यकर्ता सम्मेलन में पत्रकारों से बात करते हुए विवादित बयान दिया।
– उन्होंने कहा- मैं तो साध्वी से प्यार करता हूं। ना जाने क्यों वो मुझसे नफरत करती हैं।
– अब कोई किसी से प्यार भी नहीं कर सकता क्या। डरता हूं RSS कहीं इसे भी लव जिहाद करार न दें।

आगरा में वाटर प्लांट का इंस्पेक्शन करने पहुंचे आजम ने कहा, जब मोदी चाय बेचकर पीएम बन सकते हैं तो मैं भी चाय बेच सकता हूं।  उनके मुताबिक आरएसएस नाथूराम की वंशज है।

पहले भी आजम ने दिए हैं कई काॅन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट
– दादरी हत्याकांड पर कहा था- हिम्मत है तो बीफ बेचने वाले होटलों को बाबरी मस्जिद की तरह तोड़ दो।
– 2013 में आजम ने कारगिल युद्ध पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि कारगिल की पहाड़ियों पर फतह करने वाली सेना के जवान हिंदू नहीं मुस्लिम थे।
– 2014 के लोकसभा चुनाव में आजम ने भड़काऊ बयाने देते हुए कहा था कि अमित शाह यूपी में दहशत फैलाने आया है।
– बदायूं के एक प्रोग्राम में उन्होंने महिलाओं के बारे में कहा कि गरीब घरों की महिलाएं यार के साथ नहीं जा सकती, लिहाजा ज्यादा बच्चे पैदा करती हैं।
यह भी पढ़िए  अफरीदी के भारत से प्यार वाले बयान पर पाकिस्तान में उबाल, मियांदाद ने कहा - अफरीदी शर्म करो !

हिंदी वार्ता से जुडें फेसबुक पर-अभी लाइक करें

 
सरिता महर
हेल्लो दोस्तों! मेरा नाम सरिता महर है और मैं रिलेशनशिप तथा रोचक तथ्यों पर आप सब के लिए मजेदार लेख लिखती हूँ. कृपया अपने सुझाव मुझे हिंदी वार्ता के माध्यम से भेजें. अच्छे लेखों को दिल खोल कर शेयर करना मत भूलना