भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देने वाली बाहुबली की कमाई 2000 करोड़ पार करने वाली है. फिल्म ने भारत में जबरदस्त बिज़नेस किया है तथा विदेशों में भी यह अपना परचम लहराने में कामयाब रही है. रिलीज़ होने के 5 सप्ताह के बाद भी बाहुबली की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है

bahubali

SS राजमौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अबतक 1567 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है जो की अपने आप में एक रिकॉर्ड है. हालाँकि इस कमाई का एक बड़ा हिस्सा फिल्म में देश के बॉक्स ऑफिस पर कमाया है. बाहुबली को भारतीय दर्शकों का जबरदस्त समर्थन मिला है. जिससे फिल्म ने देश में कुल 1283 करोड़ रुपये बटोरे हैं. विदेशों में इस फिल्म ने कुल 284 करोड़ की कमाई की है.

बाहुबली को रिलीज़ हुए सिर्फ पांच सप्ताह हुए हैं और अभी भी देश विदेश में यह फिल्म अच्छा बिज़नेस कर रही है जिससे यह उम्मीद लगायी जा रही है कि जल्द ही यह 2000- करोड़ का जादुई आंकड़ा छू लेगी.
हालाँकि आश्चर्यजनक रूप से आमिर खान की दंगल ने बाहुबली को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. चीन में हुई जबरदस्त कमाई की वजह से दंगल की कुल कमाई 1700 करोड़ पार कर चुकी है.

हिंदी वार्ता से जुडें फेसबुक पर-अभी लाइक करें

 
यह भी पढ़िए  चीन में आमिर खान के 'दंगल' का धाकड़ प्रदर्शन, कमाई 450 करोड़ के पार
आमिर
नमस्कार दोस्तों! मेरा नाम आमिर नसीर है और मैं मुख्यतः देश विदेश की राजनीति तथा आपके मनोरंजन से जुड़े मुद्दों पर लिखता हूँ, आप मुझसे मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर जुड़ कर अपने सुझाव दे सकते हैं! धन्यवाद!