अगर आपको भी लड़की पटना है तो यह चीनी नुस्खा आपके लिए हो सकता है फायेदेमंद!

चाइना का प्रोडक्ट तो आपने खूब इस्तेमाल किया होगा. लेकिन क्या कभी अपने पार्टनर को मानाने के लिए चीनी तरीका अपनाया है. जी हाँ चीनी तरीका, आमतौर पर प्रेमिका को खुश करने के लिए लड़के कई तरीके अपनाते हैं. कोई तरह-तरह के गिफ्ट देता हैं तो कोई लड़की को कही घुमाने-फिराने ले जाता है.

दरअसल इन दिनों चाइना के एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसा तोहफा दिया है. जिसके कारण उसकी खूब चर्चा हो रही है. चीन में रहने वाले इस लड़के ने अपने प्यार का इज़हार करने के लिए एक लड़की को फूलों के बजाय नोटों से बना गुलदस्ता भेंट किया है. लड़के का ये तरीका देख कर लड़की इतनी खुश हो गई कि उसने उसके प्रपोज़ल को एक्सेप्ट कर लिया.

चांगचुंग शहर में रहने वाले इस युवक ने बताया कि वो लड़की को एक ऐसा तोहफा देना चाहता था. जिससे वो एक बार में उसके प्यार को कबूल कर ले. लड़का नोट से बने इस गुलदस्ते को लड़की के पास ले कर गया और कहा कि, ‘मैं कामना करता हूँ कि नया साल आपके लिए बेहतर हो.’ आपको बतादें कि पूरे गुलदस्ते में 100-100 के चीनी युआन लगे थें. भारतीय करेंसी के मुताबिक गुलादस्ते में लगभग 971243.28 रुपए के नोट लगे थें.

कुछ भी कहिये लड़की को इम्प्रेस करने का ये तरीका नायब तो है ही साथ ही साथ थोड़ा अलग भी है. लड़के द्वारा लड़की को इम्प्रेस करने के इस तरीके की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. इस मामले पर एक यूजर ने कमेंट करते हुवे कहा है कि यह फूलों के गुलदस्ते से बेहतर विकल्प है. फूलों के गुलदस्ते कुछ दिन बाद सूख जाते हैं, लेकिन ये सदैव एक जैसे ही रहेंगे.

गिफ्ट देने के मामले में भारत के यूवक भी कुछ कम नहीं हैं. मालूम हो कि इसी साल एक लड़के ने अपने साथ वेलेंटाइन डेट पर जाने वाली चार लड़कियों को आई फ़ोन 6 गिफ्ट किया था. वैलेंटाइन डे पर ही दूसरा मामला महाराष्ट्र से आया था जहाँ एक युवक ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए महंगी कार में दो हजार रुपए के नए नोट चिपकाकर भेंट किया था, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया था.