ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी वर्तमान में ‘नच बलिए’ का हिस्सा है| जहां वह अपने नृत्य कौशल को दिखा रही है| लेकिन, ऐसा लगता है कि सेलिब्रिटी रिएलिटी शो ने उसके स्वास्थ्य पर बुरा असर डाला है। शूटिंग और अभ्यास के बीच अभिनेत्री अपने अंतिम कार्य में से एक घंटा अभ्यास के लिए जरूर निकालती है| दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया अपने साप्ताहिक प्रदर्शन के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते। दुर्भाग्य से लंबे रिहर्सल के घंटे ने उनके स्वास्थ्य पर असर डाला है। अभ्यास करते समय दिवियांका पीठ दर्द से पीड़ित हो गई और बिस्तर पर लेट गई|

दिव्यांका त्रिपाठी अपने दर्द की वजह से है नाराज

उन्हें पूरी तरह फिट होने तक बिस्तर पर आराम देने की सलाह दी गई है। अभिनेत्री ने Instagram के माध्यम से प्रशंसकों के साथ अपने दुःख को साझा किया। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी तस्वीर को शीर्षक के साथ साझा किया| “मुझे पीठ दर्द की वजह से बिस्तर पर छोड़ दिया, जिससे में नाराज हूँ। # नथिंगटोदो? # मक इनस्टापोस्ट!”।

दिव्यांका त्रिपाठी के चाहने वालो के लिए बुरी खबर

विवेक मंच पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने न्यायाधीशों को प्रभावित किया है। हम आशा करते हैं कि दिव्यांका जल्द ही ठीक हो जाएँगी।

नच बलिए में लोकप्रिय टीवी जोडियां चल रही हैं| जैसे दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दाहिया, सान्या इराणी-मोहित सहगल, भारती सिंह-हर्ष लिम्बाइशिया, दीपिका-शोएब इब्राहिम, प्रीतम सिंह-अमंजोत, अबीगैल पांडे-सनम जोहर, मोनालिसा एंट्रा-विक्रांत राजपूत, आशका गोरियाडिया-ब्रेंट गोबले और सिद्धार्थ जादवव-तृप्ती।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लुईस और मोहित सूरी डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका निभा रहे है। टीवी अभिनेता करण टकर और उपान्ना सिंह इस शो की मेजबानी कर रहे हैं।

हिंदी वार्ता से जुडें फेसबुक पर-अभी लाइक करें

 
Pankaj Sharma
देश की राजनीति से जुडी ख़बरों पर कड़ी नजर रखते हैं. फिल्में देखने का है शौक. नयी जगहों पर घूमना अत्याधिक पसंद