इस इंसान को है कारों से इश्क़, कारों से सेक्स भी करने का है शौक !

अंग्रेजी अखबार द मिरर में छपी एक खबर पढ़ कर आप आश्चर्य में डूब जाएंगे ! आपने मुहब्बत के एक से एक अजीबो-ग़रीब अफ़साने सुने होंगे लेकिन जिस मुहब्बत के बारे में  हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुन कर आप को शायद यकीन ही न हो ! द मिरर की खबर के मुताबिक ,वाशिंगटन में रहने वाले 62 वर्षीय एडवर्ड स्मिथ कारों और मशीनों की ओर इस कदर आकर्षित हो जाते हैं कि वे उनके बेपनाह इश्क़ में डूब जाते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, एडवर्ड कर डालते हैं इन कारों से सेक्स भी ! इस कदर जबरदस्त सेक्सुअल अट्रैक्शन महसूस करते हैं एडवर्ड कारों के प्रति के अपने आप को रोक नहीं पाते और कारों के साथ सेक्स करने पर मज़बूर हो जाते  हैं.

Edward Smith has sex with cars in Hindi
sorce – barcroft media

एडवर्ड्स स्मिथ बताते हैं कि करों के लिए उनके मन में सेक्स की भावना उनकी टीन एज के दिनों से ही पैदा हो गई थी. एडवर्ड्स के अनुसार कारों के साथ सेक्स करके इन्हें जीता सेक्सुअल सैटिस्फैक्शन होता है उतना महिलाओं के साथ नहीं मिलता.

एडवर्ड्स को इस बात की भी कोई फ़िक्र नहीं है कि दुनिया उनके इस व्यवहार को गलत समझती है और एब्नॉर्मल कहती है. लेकिन उनके अनुसार उनका इस तरह कारों के साथ सेक्स करना दरअसल उनके कारों के प्रति बेइंतिहा लगाव एवं प्यार की निशानी है। बीते 45 सालों में एडवर्ड जिनके प्रेमी बने उनमे शामिल है 999 कारें व एक लड़की.

सच तो यह है कि एडवर्ड स्मिथ को पहली बार किशोरावस्था में प्यार हुआ था और उस कार के साथ उन्होंने पुरे एक सप्ताह तक सेक्स किया था और इसके बाद उनके जीवन में बहुत सी करें आई और उन्होंने सभी के साथ मुहब्बत भी निभाई और सेक्स भी किया।

उनकी सबसे प्रिय साथी है उनकी सेकंड हैण्ड फॉक्सवेगन बीटल कार जो करीब 30 साल पहले उन्होंने खरीदी थी. इसको वो प्यार से वनीला बुलाते है और उनका कहना है कि यह उनकी सबसे प्रिय कार है जिसके साथ सेक्स करने पर उनको सबसे अधिक संतुष्टि मिलती है। एडवर्ड स्मिथ कहते है की उन्होंने बहुत सी कारों के साथ सेक्स किया है पर वनीला की बात कुछ और ही है।

एडवर्ड्स स्मिथ का इश्क़ सिर्फ कारों तक सीमित नहीं है. उन्हें हेलीकॉप्टर भी बहुत अत्त्रक्ट करते हैं. वो कहते है कि जिस तरह एक लड़का किसी लड़की को ऊपर से नीचे तक सेक्सुअली ऑब्जर्व करता है उसी फीलिंग के साथ वो कारों को आगे से पीछे तक निहारते हैं और इसी तरह उन्हें कारों के साथ सेक्स करने की इच्छा जाग उठती है .

  • Edward Smith, 63, is a Mechaphile – he is sexually interested in machines
  • Has had sex with 700 cars as well as helicopters and planes
  • Used to have sex with cars in car parks and car showrooms
  • Lost his virginity to his neighbour’s Volkswagen Beetle at age 14
  • Now has fallen in love with another Beetle he calls Vanilla
  • Calls Vanilla his girlfriend and says they ‘get intimate’ on his private property
  • Says he has a ‘deep love’ and would be ‘devastated’ if he ever crashed

बर्मिंघम सिटी यूनिवर्सिटी में साइकोलॉजी के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर क्रेग जैक्सन के अनुसार इस मनोवृत्ति को मेकाफीलिया (Mechaphilia) कहते हैं और बहुत ही रेयर पाई जाती है और इसके बारे में ज्यादा अध्ययन  नहीं हुआ है. उनके अनुसार मशीनों से प्यार और सेक्स करने के इस व्यवहार को मनो-विकार नहीं माना जाना चाहिए हालांकि यह लाखों व्यक्तियों में से एक बार ही  देखने में आता है.