‘फिरंगी’ में कॉमेडी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे कपिल शर्मा

Advertisement

टीवी कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फिल्म में कॉमेडी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे कपिल.

कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी, साल 1920 का एक पीरियड ड्रामा है. ट्रेलर में कपिल एक बच्ची को कहानी सुनाते दिखाई दे रहे हैं जो कि उनकी ही है. कपिल मंगा नामक किरदार में है जो हर काम में निकम्मा है.

Advertisement

उसे एक काम अच्छे से आता है कि वो किसी की भी कमर पर पैर मारकर उसका कमर दर्द ठीक कर देता है. इस खासियत के कारण उसे अंग्रेजी राज में नौकरी मिल जाती है. ट्रेलर को देखकर यह पता चलता है कि मंगा अंग्रेजी राज के खिलाफ इकठ्ठा हो रहे लोगों के साथ नहीं है क्योंकि उसका मानना है कि अंग्रेज बुरे नहीं है.

गांव वासियों को आगे परेशानी होती है जिसका कारण सब लोग मंगा को मानने लगते हैं। यहां तक की मंगा को प्यार करने वाली लड़की भी यही मान बैठती है।

Advertisement
youtube shorts kya hai

राजीव ढींगरा निर्देशित फिल्म फिरंगी में कपिल के साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल हैं. कपिल की फिल्म ये फिल्म पहले 10 नवंबर को रिलीज़ होनी थी, जिस दिन आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज़’ और राजकुमार राव-कृति खरबंदा की ‘शादी में जरूर आना’ भी रिलीज़ के लिए तय थी लेकिन अब डेट्स बदल गई हैं.

‘मुक्काबाज़’ अब अगले साल 12 जनवरी को रिलीज़ होगी और ‘शादी में जरूर आना’ इसी साल 10 नवंबर को अपने पहले के निर्धारित दिन पर। आपको बता दें कि, कपिल की पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ 2015 में आई थी.

अब एक बार फिर कपिल बिग स्क्रीन पर कॉमेडी का तड़का पेश करने के लिए तैयार हैं.टेलीविजन पर कॉमेडी के झंडे गाड़ने के बाद कपिल ने दो साल पहले बिग स्क्रीन पर कदम रखा था. दोनों जगह कपिल ने सफलता हासिल की.

 

Advertisement