ऐसे कई लोग हैं जो वीकेंड पर अपने परिवार के साथ किसी लेक या नदी में फिशिंग के लिए जाते हैं. लेकिन क्या अपने कभी सोचा है कि आपको कैसा महसूस होगा जब आप फिशिंग कर रहे हों और आपका सामना एक मगरमच्छ से हो जाये.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का मछली पकड़ते हुवे नज़र आ रहा है. जिसमें मछली पकड़ रहे लड़के का सामना एक मगरमच्छ से हो जाता है. मछली पकड़ने के दौरान किस्मत से एक मछली उसके कांटे में फंस भी जाती है. तभी वहां एक मगरमच्छ आ जाता है और मछली को अपने मुंह में दबा कर वहां से चला जाता है.

इस वीडियो को Bass Masters And Fish Experts नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है. 24 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक दस करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. विडियो में नज़र आ रहा दृश्य बेहद डरावना है. मगरमच्छ को अपने ओर आते हुवे देख. लड़का और उसके साथ के लोग घबरा के चिल्लाने लगते हैं. साथ ही उससे दूर रहने के लिए बोलते हैं. लेकिन जैसे ही मछली को लेकर मगरमच्छ वहां से चला जाता है. वैसे ही वीडियो में किसी के हसने की आवाज़ सुने देती है.

वीडियो देखें:

https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Flargemouthbass4u%2Fvideos%2F1209999395715144%2F&show_text=0&width=560

हिंदी वार्ता से जुडें फेसबुक पर-अभी लाइक करें

 
Mritunjay
राष्ट्रीय राजनीति में विशेष रुझान रखते हैं. कभी कभार अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय बेबाक तरीके से रखते हैं ! विशेष जानने के लिए इनसे फेसबुक के माध्यम से जुड़ सकते हैं! हिन्दीवार्ता पर इनके रोचक लेखों को पढ़िए और दिल खोल कर शेयर कीजिये.