लखनऊ- IAS अफसर की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बहराइच के रहने वाले आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी का शव बरामद हुआ है. अनुराग तिवारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार को लखनऊ के हज़रतगंज इलाके से मिला। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अनुराग कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

anurag tiwari ias
Anurag Tiwari

कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी किसी काम से लखनऊ आए थे। ANI के अनुसार अनुराग का शव गेस्ट हाउस के समीप सड़क पर मिला. एक पुलिस वाले के अनुसार अनुराग सुबह सुबह 8 बजे टहलने के लिए निकले थे.

 

//platform.twitter.com/widgets.js

अनुराग के शरीर का चोटों के निशान मिले हैं जिससे यह शंका जताई जा रही है कि उनकी हत्या की गयी है पर वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है.  यह भी कहा जा रहा है कि उनके पारिवारिक सम्बन्ध ठीक नहीं चल रहे थे जिसके वजह से वो लगातार टेंशन में चल रहे थे.

अनुराग तिवारी बेंगलुरु में तैनात थे। वे वहां पर फूड सिविल सप्लाई एंड कंस्यूमर्स अफेयर्स डिपार्टमेंट में कमिश्नर पद पर तैनात थे। उन्होंने उत्तर प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बी टेक किया था जिसके बाद अच्छे अंको से UPSC कि परीक्षा पास कर आईएएस अधिकारी बने.