अब जादू के भरोसे उतरेगी भाजपा गुजरात चुनाव में?

Advertisement

गांधीनगर: गुजरात पिछले बाइस सालों से भाजपा का गढ़ रहा है और ऐसे कभी नहीं लगा कि कांग्रेस यहां कभी वापसी कर पाएगी. लेकिन इस बार चुनाव की रंगत कुछ बदली-बदली सी है. यूँ तो विकास के मुद्दे को लेकर बीजेपी चुनाव प्रचार में उतरने को तैयार है पर भाजपा जादूगरों की फौज के सहारे भी गुजरात चुनाव जीतने का प्रयास करेगी.

magic bhajapa gujaratदरअसल बीजेपी ने महाराष्ट्र से 50 से ज्यादा जादूगरों को बुलाने की योजना बनाई है जो गांवों और बड़ी सभाओं में जादू के शो ऑकर जनता को भाजपा शासन के दौरान हुए विकास के बारे में बताएँगे. ये जादूगर नागपुर से आएंगे.

Advertisement

बीजेपी की मीटिंग में नागपुर से आए जादूगर एस लाल ने बताया कि हम विधानसभा, लोकसभा और निकाय के चुनाव प्रचार में जादू दिखाते हैं। पार्टी जैसा कहती है वैसा ही खेल दिखाया जाता है। लाल ने ये भी बताया कि जादू के खेल में विकास मुख्य थीम होग, जिसमें हाथ पर कमल खिलाएंगे। विकास किसे कहते हैं इस बारे में लोगों को जागरूक कर बीजेपी को वोट देने वाला खेल दिखाएंगे।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में खास तौर पर दिखलाये जाएंगे जादू के शो

“जादू के जरिए विकास के मुद्दे को गांव-गांव और शहर-शहर ले जाएंगे। जादू दिखाने से पहले ढोल-नगाड़ा बजाकर लोगों की भीड़ इकट्ठा करेंगे। विकास के मुद्दे पर मिमिक्री करने के बाद अाखिर में लोगों को जादू का खेल दिखाया जाएगा।”

Advertisement
youtube shorts kya hai

इस बीच भाजपा ने चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद के सोला ओवर ब्रिज के पास नया मीडिया सेंटर बनाया है। रविवार को सीएम विजय रूपाणी ने मीडिया सेंटर का इनॉगरेशन किया। रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मीडिया का अपमान किया है, जबकि बीजेपी सम्मान करती रही है। हम मीडिया सेंटर से सारी बातें पत्रकारों के जरिए जनता तक पहुंचाएंगे।

Advertisement