‘सरकार-3’ देखने पहुंचे केजरीवाल तो कपिल मिश्रा ने किया हमला

नयी दिल्ली : हाल ही में ‘आप’ से निष्काषित हुए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर तांज कसते हुए कहा है कि केजरीवाल बड़ी मुश्किल से ऑफिस जाते हैं परन्तु फिल्मे देखने का बड़ा शौक है. अभी अभी रिलीज़ हुई फिल्म ‘सरकार 3’ देखने चले गए परन्तु ऑफिस पहुंचने में आनाकानी करते हैं.

Kapil mishra
मिश्रा ने यह आरोप लगाया कि केजरीवाल कभी कभार ही ऑफिस में दिखते हैं. पिछले साल, पूरे साल भर में सिर्फ दो बार ऑफिस पहुंचे .

मिश्रा ने कहा कि पूरे देश में केजरीवाल ही एक मात्र इंसान हैं जो न पब्लिक से मिलते हैं, न ऑफिस जाते हैं, न ही उन्होंने अपने पास कोई पोर्टफोलियो रखा हुआ है और न ही केजरीवाल कोई काम करते हैं. जल्द ही केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जिनके खिलाफ सबसे अधिक भ्रष्टाचार के केस होंगे.

पार्टी से निष्काशन के बाद से कपिल मिश्रा लगातार केजरीवाल एंड टीम पर भ्रष्टाचार और घोटालेबाजी के आरोप लगा रहे हैं. परन्तु अभी तक केजरीवाल या आम आदमी पार्टी कि तरफ से इन आरोपों पर कोई जवाब नहीं आया है.

हालाँकि इससे पहले मनीष सिसोदिया ने इन आरोपों पर जवाब देते हुए कहा था कि ये आरोप ध्यान देने लायक भी नहीं हैं. साथ ही कपिल मिश्रा के भूख हड़ताल को उन्होंने भाजपा द्वारा प्रायोजित बताया था.