कपिल शर्मा के फैन्‍स के लिए एक खुशखबरी…

खबर है कि टीवी के यह दो दिग्‍गज कॉमेडियन फिर से साथ आने वाले हैं. दरअसल कपिल शर्मा कोशिश कर रहे हैं, कि वह फिर से सुनील ग्रोवर को अपने साथ अपने शो पर दुबारा ला सके.

इस साल मई में फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद  टीवी पर साथ नजर नहीं आ रहे थे. इस वजह से दोनों के ही कई फैन्‍स का भी दिल टूट गया.इस झगड़े के बाद चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और सुनील यह शो छोड़कर चले गए थे.

इस तरह की खबरे आए थी की कपिल ने सुनील पर गुस्‍से में जूता फेंक कर मारा था.साल 2014 में भी सुनील ग्रोवर कपिल का शो छोड़कर चले गए थे और उन्‍होंनें अपना शो ‘मैड इन इंडिया’ शुरू किया था.

सुनील का यह शो ज्‍यादा नहीं चल सका और आखिरकार सुनील फिर से कपिल के शो में वापिस आ गए थे.एक पत्रिका  को दिए इंटरव्यू मे कपिल शर्मा ने कहा कि वह फिर से सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं.

सुनील इस समय कनाडा में हैं. जैसे ही वह वापस आएगा, हम दुबारा मिलेंगे और एक नया शो शुरू करने की संभावनाओं पर बात करेंगे. कपिल ने दुबारा साथ काम करने की उम्मीद जताई.

कपिल और सुनील  दोनों के फैन्‍स लंबे समय से इनके साथ आने का इंतज़ार कर रहे हैं. कपिल के मुताबिक बाकी के साथी भी दुबारा साथ आने को तैयार हैं.

इस वक़्त कपिल शर्मा अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में बिजी हैं. यह कपिल शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है. इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.