तिरुवनंतपुरम : कुछ दिनों पहले केरल के तिरुवनंतपुरम में भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम से हमला हुआ था जिसकी खबर मीडिया में वायरल हुई थी. इसकी निंदा सभी ने एक स्वर में की थी.

kerala bjp office blast

भाजपा ने इसका दोष CPM पर मढ़ा था परन्तु हाल ही में ऐसे खुलासे हुए हैं जिससे भारतीय जनता पार्टी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल बात यह है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक नेता ने हमले से पहले ही हमले की निंदा की पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट कर दी. असल हमले से घंटो पहले यह पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट करने से यह बात साफ़ हो गयी है कि पार्टी के इस कार्यकर्ता को हमले के बारे में पहले से ही पता था.

सोशल मीडिया पर यह चर्चा जोर पकड़ने लगी है कि यह हमला पूर्व नियोजित था तथा इसे भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने ऊपर कराया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजयुमो नेता जयदेव हरिनंदन नायर ने बुधवार (8.01 am, 5.01 pm and 6.31 pm) को तीन फेसबुक पोस्‍ट लिखकर बीजेपी कार्यालय पर हमले की निंदा की। जबकि असल हमला रात के 8 से 9 बजे के बीच हुआ. ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता का इस हमले का पूर्व ज्ञान होना अचम्भा तो नहीं हो सकता.

हालाँकि भाजपा ने इस हमले का आरोप CPM पर लगाया था परन्तु अब इस खुलासे के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पार्टी की खिल्ली उड़ रही है.

हिंदी वार्ता से जुडें फेसबुक पर-अभी लाइक करें

 
यह भी पढ़िए  जाट आरक्षण को लेकर बुरी फंसी भाजपा, सांप छछूंदर वाली स्थिति
आमिर
नमस्कार दोस्तों! मेरा नाम आमिर नसीर है और मैं मुख्यतः देश विदेश की राजनीति तथा आपके मनोरंजन से जुड़े मुद्दों पर लिखता हूँ, आप मुझसे मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर जुड़ कर अपने सुझाव दे सकते हैं! धन्यवाद!