क्या विश्वास पर विश्वास नहीं रहा,केजरीवाल को …

Advertisement

आम आदमी पार्टी (AAP) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का आयोजन बृहस्पतिवार को दिल्ली के अलीपुर में हो रहा है। बैठक आप विधायक अजेश यादव के अलीपुर स्थित फार्म हाउस में हो रही है.

Kejriwal vishwas

अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे,लेकिन इन वक्ताओं में कुमार विश्वास का नाम नहीं है।लेकिन बैठक शुरू होने के कुछ देर पहले ही उनका नाम शामिल किया गया है।बैठक को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

Advertisement

परिषद के 450 से अधिक सदस्य हैं। बैठक में संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ आप विधायक अमानतुल्ला खान का निलंबन वापस लिए जाने पर भी हंगामा होने का अनुमान हैं।खान को आप नेता कुमार विश्वास के खिलाफ बोलने के कारण निलंबित किया गया था.

Advertisement

450 से ज्यादा सदस्यों वाली इस परिषद की बैठक विधायक अमानतुल्लाह की निलंबन बहाली को लेकर हंगामेदार हो सकती है।आप के कई सदस्य इस फैसले से खुश नहीं हैं.

Advertisement
youtube shorts kya hai

बैठक में देश में पार्टी के संगठन को विस्तार देने और मजबूत करने पर चर्चा होगी।बैठक में कुमार विश्वास को मंच संचालन का कार्य नहीं दिया गया है और न ही वक्ता ही बनाया गया है.

पार्टी के इस रवैये से विश्वास आहत जरूर हैं,उनके अनुसार पांच साल में ऐसा पहली बार हुआ है जब इस बैठक के वक्ताओं में उनका नाम नहीं है।एक बार तो बैठक में वह अकेले वक्ता थे.

Advertisement

पार्टी की हो रही इस बैठक मे सबकी नजरें कुमार विश्वास  के रुख पर होंगी,क्या कुमार विश्वास इस मीटिंग में खुलकर विरोध जताएंगे या फिर इस बैठक में कुमार पर किसी तरह का फैसला लिया जाएगा.

 

Advertisement