Advertisement

मुंबई: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) 40 साल की हो गई हैं। 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा में जन्मी मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने मल्लिका नाम अपनाया। शेरावत उनकी मां का सरनेम है। दरअसल, मल्लिका को हमेशा मां का सपोर्ट मिला है। इस वजह से उन्होंने उनके सरनेम को अपना लिया। कहा जाता है कि मल्लिका के पिता पहले उनके हीरोइन बनने के फैसले से नाराज थे। हालांकि, अब रिश्ते सामान्य हैं।

mallika sherawat1किसी वक़्त मल्लिका काफी सीधी सदी भारतीय लड़कियों की तरह भी दिखा करती थीं भले ही अब वह अतीत की बात हो.

mallika sherawat2शादी होने के बाद भी खुद को बताती हैं सिंगल

– मल्लिका कहती हैं कि वह सिंगल हैं, मगर ऐसा बताया जाता है कि उनकी शादी साल 2000 में पायलट करण सिंह गिल से हो चुकी है। यह शादी तकरीबन एक साल तक चली।

Advertisement

mallika marriageमल्लिका फिल्मों में काम करने के लिए हरियाणा छोड़कर मुंबई में बस गईं थीं। कहा तो यह भी जाता है कि मल्लिका का एक बेटा भी है, मगर सच्चाई क्या है, यह कोई नहीं जानता।

एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं मल्लिका

mallika air hostessमल्लिका शेरावत फिल्मों में आने से पहले JET Airways एयर हॉस्टेस रह चुकी हैं, जबकि मल्लिका कहती हैं कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने कहीं काम नहीं किया।

mallika sherawat hotगौरतलब है कि मल्लिका ने बॉलीवुड में डेब्यू करीना कपूर और तुषार कपूर स्टारर फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में छोटे से रोल से किया था। इस फिल्म में उन्हें क्रेडिट रीमा लांबा नाम से ही दिया गया था।

mallika sherawat hotलेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान मिली 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर’ से, जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे।

mallika sherawat hotबाद में मल्लिका ‘शादी से पहले’ (2006), ‘वेलकम’ (2007), ‘डबल धमाल’ (2011) और ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Advertisement

mallika sherawat hot2खैर मल्लिका के बाद तो फिल्मों में हॉट सीन करने वाली हीरोइनों की बाढ़ सी आ गयी. अब तो हर हीरोइन कैमरे के सामने कपडे उतारने के लिए तैयार रहती है.

Advertisement