Mersal फिल्म में सरकार की आलोचना करना पड़ा भारी, तमिल एक्टर के घर पर GST का छापा

तमिल फिल्म Mersal से शुरू हुआ विवाद अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. भाजपा के कड़े विरोध के बाद जब फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म से कुछ विवादित लाइने नहीं हटाई. अब एक तमिल एक्टर विशाल के घर GST की इंटेलिजेंस टीम ने छापा मारा है.

तमिल सिनेमा के सूत्रों के अनुसार GST इंटेलिजेंस टीम में अभिनेता विशाल के चेन्नई स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है. विशाल इस फिल्म ने प्रोडूसर कौंसिल के अध्यक्ष हैं.

tamil-actor-

जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम चेन्नई के वाडापलानी स्थित प्रोडक्शन हाउस में करीब दो बजे छापा मारा। अभिनेता विशाल फिल्म निर्माता काउंसिल के अध्यक्ष हैं।

तमिल फिल्म ‘Mersal’ में जीएसटी की आलोचना करना अब तमिल फिल्म के लोगों को भारी पड़ रहा है। जीएसटी की इंटेलिजेंस की टीम ने तमिल एक्टर विशाल के चेन्नई स्थित ठिकानों पर छापेमारी की।

दरअसल मर्सल फिल्म में जीएसटी की आलोचना पर बीजेपी ने नाराज़गी जताई थी। इसके बाद इस सीन पर बार-बार बवाल हुआ। साथ ही तमिल निर्माता काउंसिल के अध्यक्ष अभिनेता विशाल ने मोर्चा सँभालते हुए सरकार पर हमला बोल दिया उन्होंने कहा कि एक राजनीतिक नेता होने के बाद भी राजा कैसे पाईरसी का समर्थन कर सकते हैं।

आपको बता दे कि जिस जीएसटी इंटेलीजेंस ने छापेमारी की है उसका काम देश भर में जीएसटी में कर टैक्स की हेरा फेरी पर नज़र रखेगी,पहले ये डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सेंट्रल एक्साइज इंटेलीजेंस था।

क्यूँ खड़ा हुआ है विवाद

मेर्सल फिल्म के सेंसर बोर्ड से पास हो जाने के बाद यह विवाद शुरू हुआ क्यूंकि फिल्म में अभिनेता विजय सरकार की कुछ नीतियों पर बोलते हुए नजर आते हैं.

इसमें उन्होंने एक जगह GST पर बोलते हुए सरकार की आलोचना की है तो वहीँ खराब होते अस्पताल व्यवस्था पर भी अपना गुस्सा निकाला है. इसके बाद तमिलनाडु में भाजपा फिल्म के खिलाफ हमलावर हो गयी परन्तु फिल्म के निर्माताओं ने इन डायलॉग्स को हटाने से इनकार कर दिया था. अब GST इंटेलिजेंस टीम की इस रेड को भाजपा की प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है.

नीचे तस्वीरों में आप उन सभी विवादित डायलॉग्स का हिंदी अनुवाद पढ़ सकते हैं.

vijay tamil mersal dialogue in hindi mersal controversial dialogues in hindi vijay mersal vjp controversial dialogues from film vijay mersal vjp controversial dialogues vijay mersal vjp controversial dialogue vijay mersal vjp controversy