Advertisement

#MeToo: अभिनेता-निर्माता विजय बाबू ने Facebook Live पे ये क्या कह दिया उस Female Actor के बारे में! दावा किया वहीं है असली पीड़ित

अभिनेता-निर्माता विजय बाबू ने Facebook Live पे लगाया अभिनेत्री पर इलजाम ! कहा वहीं हैं इस मामले में शिकार !

#metoo के आरोप में फंसे मलयालम फिल्म अभिनेता और निर्माता, विजय बाबू ने ‘असली शिकार’ होने का दावा किया है और कहा है कि वह मानहानि का मामला दर्ज करेंगे।

यह दावा करते हुए कि वह “#metoo में एक नया अध्याय” लिख रहे हैं, विजय बाबू ने बुधवार आधी रात को अपने फेसबुक लाइव में बार-बार महिला अभिनेता का नाम लिया।

Advertisement

कुछ अपराधों (यौन सहित) के पीड़ितों की पहचान का खुलासा करना कानून के अनुसार दंडनीय है। हालांकि, विजय बाबू ने कहा कि वह परिणाम भुगतने को तैयार हैं।

vijay babu metoo facebook live female actor“मैं मानहानि और एक जवाबी मुकदमा दायर करूंगा। यह एक छोटा मामला नहीं होगा। मैं उसे इतनी आसानी से दूर नहीं होने दूंगा। मैं अपने साथ सभी सबूत साझा कर सकता हूं लेकिन मैं नहीं करूंगा क्योंकि मैं नहीं चाहता उसके परिवार को नुकसान पहुंचे।

Advertisement

45 वर्षीय ने कहा, “मैं केवल अपनी पत्नी, मां, बहन और दोस्तों के प्रति जवाबदेह हूं। और मैं नहीं चाहता कि यह एक छोटी सी खबर के साथ समाप्त हो जाए, ‘विजय बाबू दोषी नहीं पाए गए’।”

विजय बाबू ने कहा कि वह 2018 से अभिनेत्री को जानते हैं।

Advertisement

“मैंने 2018 और 2021 के बीच उसके साथ चैट नहीं की है। वह एक ऑडिशन के लिए आई और उसे अपनी भूमिका मिली। ये सभी कास्टिंग काउच के बारे में बातें करते हैं और सब .. यह मैं ही हूं जो पीड़ित है ….

विजय बाबू ने कहा, “उसने यह कहते हुए संदेश भेजना शुरू कर दिया कि वह उदास थी। दिसंबर से मार्च तक। मेरे पास उसके सभी संदेश और 400 से अधिक स्क्रीनशॉट हैं। उसके पास जो भी आरोप हैं, बलात्कार या सहमति, मेरे पास सब रिकॉर्ड है।” 2017 में, निर्माता सैंड्रा थॉमस ने विजय बाबू के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। फिर से, उन्होंने फेसबुक पर दावा किया था कि आरोप फर्जी थे।

Advertisement

Leave a Reply