डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबन्ध लगाने की रिट ख़ारिज होने के बाद थोड़ी सी रहत मिली है.

खबर हैकि अब सेंसर बोर्ड फिल्म रिलीज का फैसला लेगा. कोर्ट का कहना है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दिया है और सेंसर बोर्ड के पास फिल्म सर्टिफिकेशन की तमाम गाइडलाइन्स हैं इसलिए वही अंतिम फैसला लेगा.

करणी सेना, जय राजपुताना संघ, ब्राह्मण सेना का आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने रानी पद्मिनी से जुड़े ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर दिखाया है. जिस वजह से राजपूतों की भावना को दुःख पहुच सकता है.

वहीं संजय लीला भंसाली ने इस हंगामे के बीच एक वीडियो शेयर किया.वेल संजय लीला भंसाली कि इस फिल्म को लेकर जैसा बवाल मचा है उससे फिल्म की रिलीज पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.

संजय लीला भंसाली उन चुनिंदा फिल्म मेकर्स में आते हैं जो इतिहास रचने का दावा रखते हैं. के आसिफ, कमाल अमरोही और महबूब खान जैसे लिजेंड डायरेक्टर्स में भंसाली का नाम भी शुमार होता है.

अपनी हर फिल्म में जानदार सेट और भव्यता दिखाने वाले भंसाली को ‘पद्मावती’ की मेकिंग से ही दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.फिल्म की शूटिंग के दौरान जयपुर में उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ था.