इस महिला के एक ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी ने जो कदम उठाया उसे जानकार आप भी कहेंगे…

अपने दोस्ताना रवैये के कारण प्रधानमंत्री मोदी जनता के बीच खूब चर्चा में रहते हैं. अपने काफिले से निकल कर आम जनता के बीच पहुंचना हो या बच्चों के बीच जा कर सेल्फी लेनी हो. मोदी किसी भी काम में पीछे नहीं रहते हैं. लेकिन आज-कल मोदी एक नया काम कर के चर्चा में आ गए हैं.

दरअसल मोदी इस बार एक महिला को तोहफा दे कर चर्चे में हैं और वो भी मुंह माँगा तोहफा. बीते दिनों महाशिवरात्रि के दिन प्रधानमंत्री कोयबंटुर के दौरे पर थें. जहाँ उन्हें भगवान् शिव की 122 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करना था. इस दौरान उन्होंने अपने गले में एक स्टाल लपेट रखा था. जिसमें भगवान् शिव के चेहरे की तस्वीर बनी हुई थी.

शायद प्रधानमंत्री को अंदाजा भी नहीं होगा कि ये स्टाल किसी को इतना पसंद आ जायेगा कि वो उनसे इसकी मांग कर लेगा, लेकिन ऐसा हुवा. मोदी ने जैसे ही उद्घाटन समारोह की तस्वीर ट्विटर पर साझा की वैसे ही शिल्पा तेवारी नाम की एक ट्वीटर यूजर ने उनसे ये स्टाल मांग लिया. शिल्पा ने अपने ट्वीटर हैंडल से मोदी को ट्वीट करते हुवे लिखा कि ‘I WANT that stole of @narendramodi!!’. शिल्पा जब ये ट्वीट लिख रही होंगी तब उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें इसका जवाब मिलेगा. लेकिन उन्हें जो मिला वो किसी जवाब से भी बढ़कर है.

मोदी ने जैसे ही इस की ट्वीट को पढ़ा. उन्होंने स्टाल शिल्पा को भेजवा दिया. साथ ही अपनी एक तस्वीर भी भेजी जिस पर उन्होंने ने हस्ताक्षर किया है. ये तोहफा पा कर शिल्पा के खुशी का ठीकाना नहीं है. अपनी ख़ुशी उन्होंने ट्वीटर पर भी साझा की है.

गौरतलब है कि मोदी सरकार के ऐसे कई मंत्री हैं. जो ट्वीटर के माध्यम से लोगों की मदद करते रहते है. भारतीय रेल में यात्रा कर रहे किसी यात्री की बात हो या विदेश में फंसे किसी भारतीय की मोदी सरकार ट्वीटर के जरिये किसी की भी मदद करने में पीछे नहीं रहती है.