प्रियंका चोपड़ा फिल्म में अपनाएंगी कल्पना चावला की भूमिका?

प्रियंका चोपड़ा बनेगी कल्पना चावला! जैसे ही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको सीजन 2‘ पर अपना काम निपटाकर भारत में आयी हैं| दिवा के आसपास चर्चा फिर से बनी हुई है। यह खबर दी गई है कि प्रतिभा के पावरहाउस प्रियंका को आगामी भारतीय अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला पर आधारित एक बायोपिक में अभिनीत किया जाएगा।

प्रियंका चोपड़ा ने भी लगभग हाँ कर दी है

मिड- डॉट कॉम के मुताबिक एक मजबूत संभावना है कि प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट में शामिल हो सकती हैं| क्योंकि उनकी टीम एक साल के लिए प्रोजेक्ट विवरणों में शामिल है। एक स्रोत का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है, स्क्रिप्ट भी लॉक कर दी गई है। नवागंतुक प्रिया मिश्रा के साथ जीवन शैली को सुदृढ़ किया जाएगा और यह फिल्म एक नए बैनर द्वारा तैयार की जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाया जायेगा| इसे गेटवे के नाम से एक नई प्रोडक्शन कंपनी की सबसे अधिक संभावना है।

प्रियंका चोपड़ा बनेगी कल्पना चावला

अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला

कल्पना चावला, अंतरिक्ष में प्रवेश करने वाली पहली भारतीय मूल महिला थीं। उन्होंने पहली बार अंतरिक्ष शटल कोलंबिया पर एक मिशन विशेषज्ञ और प्राथमिक रोबोट आर्म ऑपरेटर के रूप में उड़ान भरी। 2003 में, चावला सात चालक दल के सदस्यों में से एक थी, जो अंतरिक्ष शटल कोलंबिया के आपदा में मारे गए थे। अभी तक अभिनेत्री ने इस परियोजना पर कोई पुष्टि नहीं की है। प्रियंका की टीम की तरफ से अभी कोई औपचारिक पुष्टि इस बात को लेकर नहीं हुई है|