रजनीकांत ने चेन्नई में प्रशंसकों को संबोधित करते हुए राजनीति पर अपने विचार दिए

मुंबई: मेगास्टार रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नई में प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और भारतीय राजनीति में उनकी भूमिका के बारे में चल रही हवा को साफ किया। राजनीती क्षेत्र में प्रवेश करने के बारे में अफवाहों को खारिज लिया| एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका राजनीति में शामिल होने का इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल अक्सर अपने नाम का उपयोग करके वोट बैंक की तलाश करते हैं| लेकिन वह राजनीति के क्षेत्र से किसी को भी समर्थन नहीं देते।

21 साल पहले मैंने राजनीती में कुछ कहा था- रजनीकांत

66 वर्षीय रजनीकांत ने दो दशक पहले एक “राजनीतिक दुर्घटना” के रूप में राजनीति में अपने संक्षिप्त कार्य का वर्णन किया। 1996 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान, रजनीकांत ने जयललिता और उनकी राजनीति की निंदा की| उनकी मजबूत टिप्पणी उनकी हार का कारण बनी। उन्होंने कहा, “मैंने 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन का समर्थन करते हुए एक गलती की थी। यह एक राजनीतिक दुर्घटना थी। तब से नेताओं ने कई अवसरों पर मेरे नाम का दुरुपयोग किया है। लेकिन मुझे स्पष्ट करना होगा कि मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हूं।”

रजनीकांत ने चेन्नई में प्रशंसकों को संबोधित करते हुए राजनीति पर अपने विचार दिए

थलाइवा के पास प्रशंसकों का महासागर है| उन्होंने अपने समीक्षकों को भी चुप्प कर दिया, जो मानते हैं कि वे अपनी फिल्मों को रिलीज करने से ही प्रचार के लिए सुर्खियां बनाते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रशंसकों के प्यार से धन्य होने के लिए भाग्यशाली हैं और इसलिए उन्हें विवाद बनाकर ध्यान देने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस समय वह एक अभिनेता हैं और फिल्मों में अभिनय करेंगे। कल अगर उन्हें दूसरा काम दिया जाता है, तो वह ईमानदारी से ऐसा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह गलत लोगों को उससे दूर रखेंगे। अपने प्रशंसकों की बड़ी सभा को संबोधित करते हुए, रजनीकांत ने उनसे धूम्रपान और पीने से बचने का अनुरोध किया।

अपने परिवार और बच्चों का ख्याल रखना है तो, धूम्रपान और पीने से अपना जीवन बर्बाद मत करो| शराब और धूम्रपान न केवल आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करता है, बल्कि आपकी निर्णय लेने की क्षमता को भी प्रभावहीन करता है। कृपया मेरी सलाह को गंभीरता से लें|

रजनीकांत ने यह भी पुष्टि की है कि वह अगले 28 मई को तमिल फिल्म के लिए निर्देशक पा रंजीत से शूटिंग शुरू करेंगे। पौराणिक अभिनेता ने यह भी कहा कि वह श्रीलंका के अपने दौरे को रद्द करने के अपने फैसले पर अटल है। उन्होंने कहा कि निर्णय लेने के बाद ही, कोई परिणाम से सीखता है।