Advertisement

रामपुर: योगी राज में उत्तरप्रदेश की शासन व्यवस्था तार तार हो चुकी है. लगातार बढ़ते रेप और गुंडागर्दी की घटनाओं के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उत्तरप्रदेश के रामपुर में कुछ गुंडे लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ कर रहे हैं और साथ में उनका वीडियो भी बना रहे हैं. इतना ही नहीं, ये लड़के इन लड़कियों का मजाक भी बना रहे हैं.

yogi raj

वीडियो रिलीज़ होते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर योगी सरकार के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली है. सबसे चौंका देने वाली बात यह है कि इन लड़कों ने खुद ही वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिससे यह साबित होता है कि इन असामाजिक तत्वों को कानून का बिलकुल भी खौफ नहीं हैं.

विडियो में नजर आ रहा है कि राह चलती दो लड़कियों को 12 से 14 लड़कों का एक समूह घेर लेता है और उन्हें मॉलेस्ट करता है। इस दौरान ये लड़के हंसते हुए और विडियो बनाने और उसे फेसबुक पर डालने की बात कहते हुए सुने जा सकते हैं। इस विडियो में एक और लड़का भी विडियो बनाता हुआ नजर आ रहा है जिससे पता चलता है कि एक से ज्यादा लड़कों ने इस छेड़खानी को कैमरे में कैद किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=QdFsFcrLkR8

Advertisement

हालाँकि घटना सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाही करते हुए इनमे से कुछ लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जांच जारी है.

सत्ता में आने के बाद योगी सरकार ने एंटी रोमियो अभियान शुरू किया था जिसका नतीजा अबतक देखने को नहीं मिला है.
बड़े शहरों को छोड़ दें तो छोटे शहरों और गांवों में क्या स्थिति है इसका अंदाजा इस वीडियो से लगाया जा सकता है.

Advertisement