जियो ने Valentine’s Day पर एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया को दिया ये खास मैसेज, पढ़कर आपको भी प्यार हो जाएगा!

आज वैलेंटाइंस डे के सुबह रिलायंस जियो के ट्विटर हैंडल से जो पहला ट्विट किया गया वो काफी मजेदार और हैरान कर देने वाला था. दुनिया की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल, वोडाफोन, आईडिया को जियो ने वैलेंटाइन्स डे पर खास तरीके से विश किया है.

ये ट्वीट आज खूूब चर्चे में भी रही है. इसे देखकर इस ट्विट के पीछे के अंदाज को सराहे बिना अप नहीं रह पाएंगे. इस ट्विट में जियो की ओर से लिखा गया है, ‘डियर एयरटेल, वोडाफोन, आईडिया…हैप्पी वैलेंटाइन्स डे

हालांकि अबतक इस ट्विट पर तीनों टेलीकॉम कंपनियों की ओऱ से कोई जवाब नहीं आया है.  आपको बता दें कि एयरटेल और जियो के बीच इंटरकनेक्ट को लेकर लंबे वक्त से विवाद चल रहा है वहीं वोडाफोन और एयरटेल जियो की फ्री सेवा के खिलाफ ट्रिब्यूनल का दरवाजा भी खटखटा चुके हैं. ऐसे में कंपनी का ये ट्विट विश कम और तंज ज्यादा लगता है.

नए उपभोगताओं को नया तोहफा दे सकता है जियो

रिलायंस जियो को टेलीकॉम डिपार्टमेंट की ओर से नए तरह के नंबर जारी करने की अनुमति मिल गई है. ये नंबर ‘6’ अंक के साथ शुरु होगा. डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम की ओर से रिलायंस जियो को 6 सीरीज के एमएससी ( मोबाइल स्विचिंग कोर्ड) फोन नंबर जारी करने की अनुमति मिल गई है.

telecomtalk की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो कुछ सात सर्किलों में ही 6-सीरीज वाले नंबर जारी करेगा. अभी फिलहाल मिली अनुमति में जियो इन नए MSC को असम, राजस्थान और तमिलनाडु के लिए जारी करेगा.