खुद को सैफ अली खान बताने वाला ये शख्स कई लड़कियों के साथ बना चुका है शारीरिक संबंध, पुलिस ने बताया बेकसूर!

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड कलाकारों के हमशक्ल हर जगह देखने को मिल जाते हैं. लेकिन क्या हो जब किसी अभिनेता का हमशक्ल खुद को असली हीरो बताकर लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने लगे. जी हाँ ब्रिटेन से एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

दरअसल एक ब्रिटिश व्यक्ति पर आरोप है कि वह एक डेटिंग ऐप पर सैफ अली खान की तस्वीर लगा कर लड़कियों को फंसाता है. जब लड़की उसके प्यार में पड़ जाती है तो वो उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता है. जो लड़कियां इसके झांसे में फंसी हैं. उनमें से कुछ का कहना है कि इस व्यक्ति की शक्ल कुछ हद्द तक सैफ अली खान से मिलती-जुलती है. कई बार लड़कियों को तो इसके सैफ अली खान होने पर शक भी होता था. लेकिन जब वो इस बात की ज़िक्र करती थी. तो वो इन तस्वीरों को अपनी पुरानी तस्वीर बताता था.

खबरों के मुताबिक मामला तब सामने आया जब ब्रिटेन की एना रोवे ने बताया कि इस व्यक्ति ने उन्हें अपना नाम एंटोनी रे बताया था. उसने एना को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया था. मामला जब ब्रिटेन की केंट पुलिस तक पहुंचा. तो पुलिस ने इस व्यक्ति के करतूत पर  कहा कि, “इस व्यक्ति ने झूठ तो बोला है लेकिन कोई अपराध नहीं किया है.”

एना के मुताबिक वो भी तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. रे 2015 में उनसे मिला था उसके बाद वो एना के केंट स्थीत घर में उनके साथ रहता था. 6 महीने बाद जब ‘रे’ ने उनसे संपर्क तोड़ दिया तो उन्हें संदेह हुआ. एना ने जब एक निजी जासूस से मामले की जांच करायी तो उन्हें पता चला कि रे शादीशुदा है और वो उत्तरी इंग्लैंड में रहता है. तब एना ने उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

एना ने आगे बताया कि वो एंटोनी से 2015 में डेटिंग ऐप टिंडर के जरिये मिली थी. एना को उसने बताया था कि वो विमानन छेत्र में कार्यरत है. वो एक तलाक शुदा मर्द है और उसके तीन बच्चे भी हैं. बच्चों के अलावा उसके परिवार में उसकी एक बूढी मां है. जो अक्सर बीमार रहती है. उसे उनकी देखभाल करनी पड़ती है. अपने काम के चलते वो ज्यादातर विदेश के दौरे पर रहता है.

आपको बता दें कि एना का मामला सामने आने के बाद और भी कई लड़कियों ने रे पर आरोप लगाते हुवे कहा कि वो व्हाट्सऐप पर सैफ अली खान की तस्वीर लगा कर उनके साथ डेट करता था. कई लडकियों ने रे पर शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया. हालाँकि लड़कियों के कहने पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन पुलिस के अनुसार लड़के ने झूठ तो बोला है लेकिन कोई अपराध नहीं किया है.