साराभाई बनाम साराभाई टेक 2: शो के नए सदस्य से मिलें

टीवी के प्रतिष्ठित शो साराभाई बनाम साराभाई, 16 मई को हॉटस्टार पर एक नए सीज़न के साथ वापस आ रहा हैं। सभी प्रशंसक शो के बारे में हर मिनट विस्तार के लिए इंतजार कर रहे है। अब शो के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है| हम आपको बताएं कि अबकी बार इस कॉमेडी नाटक में कुछ नए सदस्य होंगे।

साराभाई बनाम साराभाई टेक 2 में जाने क्या है नया

साराभाई बनाम साराभाई टेक 2 में जाने क्या है नया

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार टीवी अभिनेत्री ऐश्वर्या सखुजा भी वेब श्रृंखला का हिस्सा हैं| उनके अलावा एक अन्य टीवी अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय भी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। प्रमुख पोर्टल के सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या को जाहिरा तौर पर देवेन भोजानी की पत्नी, सोनिया साराभाई की भूमिकानिभाते हुए देखा जाएगा। ऐश्वर्या ने एक मनोरंजन पोर्टल से बात करते हुए कहा, मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत ही धन्य, बहुत ही सम्मानित मेहसूस कर रही हूँ| मैं इसे किसी के भी स्थान पर नहीं बदल सकती। साराभाई परिवार का हिस्सा बनना खुद के लिए महान है। मैं सभी सकारात्मक चीजों के बारे में बहुत उत्साहित हूं।

साराभाई बनाम साराभाई टेक 2 में जाने क्या है नया

दूसरी ओर शोभा में वैभवी रोमेश की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने पोर्टल से कहा, मेरा चरित्र का नाम जसिन है जो वास्तव में, पागलपन और गहरे प्यार में है| राजेश का जिस तरह से आतीश कपाड़िया ने चरित्र लिखा है वह बहुत दिलचस्प है। यद्यपि वह जिस तरह से आपने सुना है (जैसे कि एक गांव वाली) की तरह बात करती है| वह बहुत ही चतुर लड़की है, वह अपने खेल को जानती है| वह अपना व्यवसाय जानती है और वह भी माया को भी खड़ा करती है। शो की मुख्य भूमिकाएं सतीश शाह के रूप में इंद्रारादन साराभाई, रत्ना पाठक को माया साराभाई, सुमित राघवन के रूप में साहिल साराभाई, रूपाली गांगुली को मोनिषा साराभाई और राजेश कुमार के रूप में रोशन साराभाई के रूप में निभाई जाएगी।