Sirf Ek Mantra Ka Jaap Kar Sakta Hai Apko Malamal, Bana Sakta Hai Ghar Aur Gadi Ka Malik

इस दौर में अपना घर वाकई एक बड़ी जरूरत बन गया है। साथ ही साथ गाड़ी जो कभी एक लक्जरी लाइफ की पहचान थी, आज हर परिवार की एक जरूरत सी बन गई है।

लेकिन हर किसी के पास अपनी गाड़ी या अपना घर हो, ऐसा कतई जरूरी नहीं है। कई बार लोग अपना पूरा जीवन घर खरीदने के सपने को पूरा करने में ही झोंक देते हैं लेकिन अंत तक वे “अपने घर” में रहने का आनंद प्राप्त नहीं कर पाते।

ज्योतिष शास्त्र के अंतर्गत कुंडली का चौथा भाव आपकी चल और अचल संपत्ति को दर्शाता है, जिस पर नैसर्गिक रूप से चंद्रमा का प्रभाव देखा जाता है।Sirf Ek Mantra Ka Jaap Kar Sakta Hai Apko Malamal, Bana Sakta Hai Ghar Aur Gadi Ka Malik

अगर आपकी कुंडली का चंद्रमा प्रभावी नहीं है तो निश्चित तौर पर यह आपके संपत्ति भाव को कमजोर कर देगा। इसलिए बहुत जरूरी है कि आप अपने चंद्रमा को प्रभावी बनाएं।

चंद्रमा को प्रभावी बनाने के लिए आपको कुछ उपाय अवश्य करने चाहिए, ताकि घर और गाड़ी खरीदने का आपका सपना पूरा हो सके।

सफेद फूल, सफेद चंदन, खोये की मिठाई और रात रानी के इत्र से चंद्रमा की पूजा करना आपको शुभ फल देगा।

इसके पश्चात सफेद आसन पर बैठकर आपको 108 बार “ॐ श्रीं दिव्यवाहनाय नमः” मंत्र का जाप नियमित तौर पर करना चाहिए।

इस मंत्र का निष्ठापूर्वक जाप करने से कुछ ही दिनों में हालात अनुकूल होने लगेंगे तथा आपका सपना साकार हो सकेगा।

यह भी पढ़िए  इस जगह घर घर में रहती है द्रौपदी, करती हैं घर के सब भाइयों से विवाह

हिंदी वार्ता से जुडें फेसबुक पर-अभी लाइक करें

 
रेहान अहमद
मित्रों मेरा नाम रेहान अहमद है और मैं आप सभी के लिए भिन्न भिन्न प्रकार के निबंध लिखता हूँ! हिंदी साहित्य में अत्यधिक रूचि है जिसे हिन्दीवार्ता के माध्यम से उभार रहा हूँ! आशा है आप सभी को मेरे लेख पसंद आएँगे. किसी प्रकार की त्रुटि या सुझाव के लिए कमेंट करें या मुझसे फेसबुक पर संपर्क करें. धन्यवाद!