ट्वीटर इंडिया पर” व्हाट्स ऐप्प” डाउन  टॉप ट्रेंडिंग है..व्हाट्स ऐप्प हुआ फिर से शुरू हुआ..

Advertisement

सोशल मीडिया व्हाट्सऐप डाउन ट्रेंड कर रहा है.लोग व्हाट्सएप्प ,फेस बुक,और ट्विटर के इतने आदि हो गए की एक घंटे व्हाट्सएप्प बंद होते ही परेशान हो गए हैं.  ट्वीटर इंडिया पर” व्हाट्स ऐप्प” डाउन टॉप ट्रेंडिंग है.इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप दुनिया भर के यूजर्स के लिए कुछ समय के लिए बंद हो गया था.

ज्यादातर लोगों को ऐसी समस्या से परेशानी आई.व्हाट्सऐप तो खुल रहा था,लोडिंग में समस्या आ रही थी,और मैसेज डिलिवर नहीं हो रहे थे. कई लोग इसे मोबाइल नेटवर्क की समस्या समझ रहे थे.इसीलिए नेटवर्क को बार बार चेक कर रहे थे .

Advertisement

फिलहाल व्हाट्सऐप की तरफ से इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.वैसे तो  व्हाट्सऐप डाउन  काफी पहले  से हो रहा था. लगभग घंटे भर पहले कुछ लोगों को ध्यान इस  समस्या की ओर गया.सभी लोगो को एक जैसी समस्या आ रही थी .

अगर खबरों की माने तो डाउन डिटेक्टर के अनुसार  लगभग दो घंटे पहले से लोगों ने इसकी शिकायत शुरू कर दी थी. देशों में  के लोगों को व्हाट्सऐप यूज करने में समस्या आ रही है.

हालांकि यह पहला बार  नहीं है  जब भारत में या दुनिया भर में व्हाट्सऐप डाउन हुआ है. इससे पहले भी कई बार ऐसी दिक्कते सामने आई हैं. लेकिन  व्हाट्सऐप या फेसबुक की तरफ से इस समस्या को लेकर कोई असल वजह नहीं बताए जाती हैं.

Advertisement