Advertisements

पटेल को मिला ठाकरे का साथ, गुजरात में चुनाव लड़ सकती है शिवसेना!

पटेल नेता हार्दिक पटेल को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बड़ा ऐलान किया है. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी गुजरात में चुनाव लड़ती है तो हार्दिक पटेल उनका चेहरा होंगे.

Advertisements

उद्धव ठाकरे के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पटेल में भी शिवसेना की जमकर तारीफ की. हार्दिक पटेल ने कहा वह हमेशा से बाल ठाकरे के फैन रहे हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को बीजेपी को दोहरा झटका दिया है. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार नोटिस पीरियड पर चलने वाली सरकार है. साथ ही गुजरात में पाटीदारी आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात कर. उन्होंने हार्दिक को गुजरात में शिवसेना का चेहरा तक करार दे दिया. उन्होंने यह भी कहा कि वे हार्दिक को हर मौके पर सपोर्ट करेंगे.

मंगलवार को गुजरात के पाटीदार आंदोलन के पटेल नेता हार्दिक पटेल और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात हुई. इस मुलाकात की चर्चा पिछले काफी समय से थी. खास बात यह रही कि इस मुलाकात के बाद एक ओर जहां महाराष्ट्र सरकार पर उद्धव और तल्ख हुए वहीं जाते-जाते हार्दिक भी शिव सेना की तारीफ कर गए.

Advertisements

गौरतलब है कि शिवसेना पहले से ही बीजेपी पर हमले कर रही है और पटेल ने भी गुजरात में बीजेपी सरकार पर तल्ख टिप्पणियां की हैं. इस बीच खबर है कि शिवसेना, पटेल को ‘स्टार प्रचारक’ के रूप में रखना चाह रही है. अब देखना यह है कि बीजेपी की ओर से इस पर क्या प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है.

मालूम हो कि महाराष्ट्र में मुंबई समेत सभी दस महानगर पालिकाओं के लिए 21 फरवरी को चुनाव होगा और 23 फरवरी को वोटों की होगी गिनती.

Advertisements
Advertisements