वायरल वीडियो- मदरसे के संचालक का अश्लील वीडियो वायरल

शिमला: हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में मिश्रवाला मदरसे के संचालक मौलाना कबरूद्दीन फरान का एक अश्लील  वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मदरसा संचालक को एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए देखा जा सकता है! वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोग हतप्रभ हैं साथ ही मौलाना की गिरफ्तारी की माँग ज़ोर पकड़ने लगी है

कई जिलों से नाहन पहुंचे ऑल हिमाचल मुस्लिम वेल्फेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों ने कबरूद्दीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, साथ ही मदरसे में चल रहे कार्यों की जांच की मांग की है। All Himachal Muslim Welfare Society (ऑल हिमाचल मुस्लिम वेल्फेयर सोसाइटी) के पदाधिकारियों ने मीडिया को यह वीडियो उपलब्ध करवा कर आरोप लगाया है कि मौलाना फरान लंबे समय से इस तरह की घिनौनी हरकतों में शामिल हैं।

इनका कहना है कि मौलाना के काम से पूरा मुस्लिम समुदाय को लज्जित होना पड़ रहा है! वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी मदरसा संचालक को हिरासत में ले कर 5 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। लेकिन आरोपी लगातार तबीयत खराब होने का बहाना बना कर अस्पताल में भर्ती है।

62 वर्षीय आरोपी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के पश्चात रिमांड पर ले कर पूछताछ की जाएगी!

दोस्तों, ऐसे लोगों के साथ क्या किया जाना चाहिए जिनके उपर हमने समाज की बड़ी ज़िम्मेदारी दे रखी है! एक मौलाना के इस घृणित कृत्य की वजह से एक पूरे समुदाय को बदनामी झेलनी पड़ती है!
अपनी राय कॉमेंट के माध्यम से ज़रूर रखें!