वायरल वीडियो-स्वामी ओम की फिर से हुई जम कर पिटाई, महिला से छेड़खानी का आरोप

दिल्ली : एक मॉडल के साथ अश्लील तस्वीरें खींचने के बाद चर्चा में आये स्वामी ओम एक बार फिर से चर्चा में हैं, पर इस बार उनकी पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है.

केजरीवाल को जान से मरने की धमकी दे कर चर्चा में आये स्वामी ओम ने बिग बॉस में भी काफी हंगामा खड़ा किया था और तब से वह लगातार मीडिया में किसी ने किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं.

कहा जा रहा है कि दिल्ली के थाना रणहौला इलाके के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें स्वामी ओम बतौर मुख्य अतिथि बुलाए गए थे। कुछ नाराज़ लोगों ने स्वामी की पिटाई करनी शुरू कर दी और देखते ही देखते भीड़ ने स्वामी को लात घूंसो से जम कर पीटा.

क्यों हुई पिटाई 

हालाँकि घटना के मुख्य कारण का पता अभी तक साफ तौर पर नहीं चल पाया है परन्तु कहा जा रहा है कि बाबा ने वहां मौजूद एक महिला पूनम त्यागी के साथ गलत हरकत की जिसकी वजह से लोगों ने उनकी पिटाई कर दी इतना ही नहीं, लोगों ने बाबा की गाड़ी को घेर लिया और उसके शीशे भी तोड़ डाले.

आपको बता दें की यह पहला मामला नहीं है जब स्वामी की पिटाई हुई है, इससे पहले भी वह एक टीवी कार्यक्रम के दौरान पिट चुके हैं.