Advertisements

Sports Betting से पैसे कैसे कमायें ?

Sports Betting से पैसे कैसे कमायें ?

Sports Betting के बारे में तो आपने सुना ही होगा ।पैसे कमाने का यह भी एक तरीका है जो सदियों से चला आ रहा है ।आज की generation ने यदि नहीं देखा है तो अपने बड़ों से सुना होगा या कभी television में देखा होगा कि पहले जमाने में कैसे खेल पर सट्टा लगाया जाता था । एक बर्तन या मटके के अन्दर पर्चियां डाल दी जाती थीं और एक तरफ रेडियो on रहता था जो खेल का स्टेटस बताता रहता था।

Advertisements

Sports Betting क्या होती है ?

Sports Betting पैसे कमाने का वो तरीका है जिसमें आप किसी खेल पर सट्टा लगाते हैं और पैसे जीतते हैं । इसमें आप betting करते हुए जितनी रकम लगाते हैं, जीतने के बाद वह रकम बढ़कर मिलती है । यह betting दो तरह से होती है । एक तो जिसमें आपको जीतने पर बढ़ी हुई निश्चित रकम मिलती है और दूसरा जिसमें जीतने पर बढ़े हुए पैसे मिलते हैं पर यह निश्चित नहीं होता कि कितने मिलेंगे क्योंकि हारे हुए लोगों के रकम भी आपको मिलती है ।
Sports betting का तरीका अब बदल चूका है । वो दिन अब लद चुके हैं जब मटके में पर्चियाँ डाल कर सट्टा लगाया जाता था । अब तो लगभग हर व्यक्ति के पास mobile phone है और अब मटके में पर्चियाँ डाल कर नहीं बल्कि online sports betting होती है । Cricket में तो लोग बहुत bet लगाते हैं । आप जिस sport में bet लगा रहे हो आपको बस उस sport की अच्छी जानकारी होनी चाहिए जिससे आप betting करके अच्छे पैसे कमा सकें ।आजकल तो betting के कई apps लीगल हैं । Sports betting में किस्मत से ज्यादा आपकी जानकारी काम आती है क्योंकि इसमें आप prediction करते हैं और सही Prediction के लिए जानकारी का होना बहुत जरुरी है।

क्या Sports Betting से पैसे कमाना सुरक्षित है ?

देखिये betting तो कभी भी सुरक्षित नहीं होती । पहला तो यह कि अगर आपकी खेल को लेकर समझ पूरी है तो आप सही prediction लगा सकते हैं लेकिन खेल तो खेल ही है किसी तरफ भी पलट सकता है । दूसरा यह आपकी रकम पर भी निर्भर करता है कि आप कितने पैसे लगा रहे हैं कहीं ऐसा ना हो कि लालच में ज्यादा रकम लगा दी जाये और आपकी prediction सही नहीं निकले तो ? तीसरी बात यह है कि आप Sports Betting के लिए किस platform का use कर रहे हैं ? गलत platform चुनने पर धोखाधड़ी भी हो सकती है । हो सकता है आप bet जीत जाएँ लेकिन आपका पैसा आपको मिले ही नहीं ।लेकिन ऐसा नहीं है कि सुरक्षित platform हैं ही नहीं ।

Advertisements

Sports Betting से पैसे कैसे कमायें ?

आप किसी भी betting platform पर अपना account बना कर Sports Betting से पैसे कमा सकते हैं । आप जांच-परख करके किसी भी betting platform पर पहले अपना account बना लें । अब इस platform पर अपना wallet तैयार करके उसमें कुछ पैसे डालने होंगे । अब देश-विदेश में चल रहे अलग-अलग खेलों में से किसी खेल में bet लगाने का option आपको मिलेगा । इसमें आप अपनी समझ के आधार पर किसी भी खेल, team और खिलाड़ियों को चुन सकते हैं ।अगर आपकी चुनी हुई team मैच जीतती है तो आपका पैसा आपको बढ़कर मिलता है और इस तरह से आप Sports Betting से कमाते हो।

Perimatch IPL Betting क्या है ?

Sports betting के लिए कई सरे platforms available हैं । लेकिन, यदि आप advance betting की बात करें तो Perimatch एक ऐसा platform है जो आपको advance betting की सुविधा देता है । यह एक ऐसा platform है जहाँ आप matches पर अच्छे पैसे लगाकर अच्छा return पाते हैं ।हमारे देश में IPL match बहुत पसन्द किया जाता है और Perimatch आपको सुविधा देता है कि आप इस पर betting करके अच्छे पैसे कमा सकें ।Perimatch आपको सुरक्षित betting करने का platform देता है ।यही कारण है कि हजारों की संख्या में लोग इस platform से betting करते हैं जिसमें ना सिर्फ भारतीय बल्कि विदेशों से भी betting होती है । इसी वजह से इस पर return भी अच्छे मिलते हैं ।Perimatch पर आप सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि टेनिस, फुटबाल, हॉकी, कबड्डी जैसे sports में भी betting कर सकते हैं। Perimatch पर कम समय में ही आपको rewards मिलने शुरू हो जाते हैं । यदि आपको इस app पर किसी तरह की समस्या आ रही है तो इनकी support team आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है ।

Advertisements

Perimatch IPL Betting से पैसे कैसे कमाते हैं ?

Perimatch IPL Betting से पैसे कमाना बहुत ही आसान है । इसके लिए आप Perimatch की वेबसाइट पर जाकर या Perimatch App download कर अपना account खोल सकते हैं । इसके बाद आपको बस wallet में पैसे डालने होंगे जिसे आप bet पर लगा सकें । अब बस आप sports चुन कर उस पर पैसा लगाकर अच्छे returns पाने के लिए तैयार हैं ।

Betway क्या है ?

Betway भी एक online betting के लिए android app है जिसमें आप online betting करके पैसे कमा सकते हैं ।Betway app कई apps के groups के मिलकर बना है जिसमें Betway Cassino, Betway Wegas, Betway Poker, Betway Bingo, Sportsbook शामिल हैं ।Betway में भी आप बहुत से sports पर betting करके पैसे कमा सकते हो जिसमें क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, टेनिस आदि हैं।इन सभी खेलों में betting के लिए अलग-अलग पैसे लगाने होते हैं। इसके बाद आप खेल में अपनी जानकारी के आधार पर काफी पैसे कमा सकते हैं ।

Betway Account कैसे बनायें ?

Betway से पैसे कमाने के बारे में तो आपको पता चल ही गया है । तो, अब इस पर betting करने के लिए आपको अपना account खोलना होगा ।इसके लिए आपको नीचे लिखे बिन्दुओं को पूरा करना होगा ।
• सबसे पहले Betway की official website https://betway.com पर जाना है ।
• यहाँ पर आपको join now का button दिखेगा, उस पैर click करना है ।
• इसके बाद इसमें आपका username और password पूछा जायेगा । अब आप इसे भर दें ।
• अब आपको अपना email id डालना होगा ।
• अब आपको अपनी कुछ personal details भरनी होंगी ।
• Personal details भरने के बाद आपको monthly amount भर के, currency indian करके सभी permissions को allow करके register पर click करना है ।

अब आप Betway पर register हो गए हैं और betting करके जीतने के लिए तैयार हैं ।Betting से पहले आप इसकी training youtube पर भी ले सकते हैं जिससे betting से पहले आपको इसका experience हो जाता है और आपके अंदर confidence आ जाता है ।

Advertisements
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisements